कोचिंग का बहाना कर होटल जाती थी छात्राएं, दरवाजा खटखटाकर खुलावाया तो पुलिस के उड़े होश

Smart News Team, Last updated: 03/02/2021 02:57 PM IST
  • आगरा के बिचपुरी मार्ग पर ओम फैक्टरी के सामने होटल एआर पैलेस में पुलिस ने छापा मारकर 9 प्रेमी जोड़े को हिरासत में लिया है. पुलिस ने होटल संचालक और 4 कर्मचारियों को भी हिरासत में लिया है. 
आगरा के एक होटल में पुलिस ने छापा मारा है, जहां देह व्यापार होता है.

आगरा. आगरा के एक होटल में पुलिस ने सोमवार को छापा मारा, जिससे होटल परिसर में खलबली मच गई. पुलिस होटल के एक-एक कमरे के दरवाजे को खटखटाकर खुलावाया तो पुलिसवालों के होश उड़ गए. कमरे के अंदर से चेहरे पर कपड़ा बांध युवतियां अपने प्रेमियों के साथ बाहर आईं. ये युवतियां छात्राएं थीं. पुलिस पूछताछ में पता चला कि कोई कोचिंग के बहाने घर से निकली थी तो कोई कॉलेज जाने को बोलकर घर से आईं थीं. पुलिस ने बताया कि होटल संचालक और कर्मचारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. मामले में पूछताछ के लिए चार कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया है.

मामले को लेकर सीओ लोहामंडी रितेश कुमार सिंह ने बताया कि बिचपुरी चौकी प्रभारी अवनीश त्यागी को जानकारी मिली थी कि बिचपुरी मार्ग पर ओम फैक्टरी के सामने होटल एआर पैलेस में देह व्यापार होता है. यहां घंटों के हिसाब से युवक-युवतियों को कमरा किराए पर दिया जाता है. होटल के रजिस्टर में किराए पर कमरा लेने वालों के नाम की एंट्री भी नहीं की जाती है.

चालक और परिचालक ने लगाया परिवहन निगम को राजस्व का चूना, बिना टिकट भरते थे सवारी

उन्होंने बताया कि सूचना पर सोमवार को पुलिस ने होटल में छापेमारी की कार्रवाई की. पुलिस ने होटल से 9 प्रेमी जोड़े को हिरासत में लिया है. इन सभी को जगदीशपुरा थाने लेकर आया गया है. छापेमारी में होटल का रजिस्टर चेक किया, रजिस्टर में सिर्फ दो लोगों की ही एंट्री मिली. पूछताछ में पता चला कि अन्य सभी को घंटों के हिसाब से बिना आईडी लिए कमरा किराए पर दिया गया था.

UP में गंदगी फैलाने वालों की अब खैर नहीं, सरकार उठाने जा रही बड़ा कदम, जानें

महिला पुलिस कर्मियों ने युवतियों से पूछताछ की तो पता चला कि ज्यादातर युवतियां आगरा की ही रहने वाली थीं. इनमें से ज्यादातर छात्राएं हैं. पूछताछ में पता चला कि कोई कोचिंग के बहाने घर से निकलकर अपने प्रेमी के साथ होटल में आई थी तो कोई कॉलेज से सीधे अपने प्रेमी के साथ होटल पहुंची थी.

आगरा: तीन बच्चों के पिता ने किया 16 वर्षीय किशोरी को अगवा, 3 दिन बाद छोड़ा

थाने में पहुंची सभी युवतियां पुलिस के सामने हाथ-पैर जोड़कर छोड़ने की अपील करने लगीं. पुलिस ने उनसे कहा कि उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी. पुलिस युवतियों के परिजनों को बुलाने की बात कहने लगी. वहीं, युवकों ने भी पुलिस के सामने हाथ-पैर जोड़कर छोड़ने के लिए बोलने लगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें