आगरा: रिजॉर्ट बन गया था जुए का अवैध अड्डा, SP ने मारा छापा, 22 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 10/08/2020 06:35 PM IST
  • आगरा के राधिका रिसोर्ट में पश्चिमी देहात एसपी रवि कुमार ने क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के साथ छापेमारी में अवैध जुए का अड्डा पकड़ा. होटल मालिक समेत 22 लोगों की गिरफ्तारी की गई.
आगरा के होटल राधिका रिसोर्ट में पुलिस ने छापेमारी में अवैध जुए का अड्डा पकड़ा.

आगरा के राधिका रिसोर्ट में जुए के अड्डे पर एसपी ने छापा मारा. रविवार को दक्षिणी बाईपास पर रायभा टोल के पास होटल में एसपी पश्चिमी देहात रवि कुमार ने क्राइम ब्रांच और एसओजी के साथ छापेमारी की. पुलिस ने मौके पर होटल मालिक ओमकार सिंह सहित 22 लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए लोगों में शहर के कई व्यापारी भी हैं.

होटल राधिका रिसोर्ट की छापेमारी में सीओ हरीपर्वत एएसपी सौरभ दीक्षित, इंस्पेक्टर सिकंदरा और हरीपर्वत भी थे. पुलिस ने होटल को चारो तरफ से घेरकर और गेट बंद करके कमरों की तलाशी ली. पुलिस ने मौके पर 8.90 लाख रुपए बरामद किए हैं. इसी के साथ चार कार, पांच दोपहिया वाहन और 22 मोबाइल मिले हैं.  

कोरोना को लेकर बैठक में डिप्टी CM दिनेश शर्मा की तबियत बिगड़ी, नाक से निकला खून

एसएसपी बबलू कुमार को सूचना मिली थी कि होटल में जुए का अड्डा चल रहा है और हर दिन वहां महफिल लगती है. होटल में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति से पांच सौ रुपए एंट्री फीस भी ली जाती है. बिना लाइसेंस के आगरा में कैसीनो चल रहा था और दूर-दूर से लोग जुआ खेलने आते हैं. वहां शराब भी परोसी जाती है. 

आगरा: भू माफिया करते हैं जमीन पर कब्जा, पुलिस मुकदमा लिखकर भी नहीं करती कार्रवाई

छापेमारी के लिए आगरा से पुलिस की आधा दर्जन गाड़ियां रवाना हुई थीं जिसमें पुलिस को अंदाजा नहीं था कि कहां जाना है. एसपी देहात और सीओ हरीपर्वत और एएसपी सौरभ ने पुलिसकर्मियों को इसकी जानकारी नहीं दी थी. पुलिस अधिकारियों का मानना है कि बिना पुलिस की नजर में आए इतने दिन तक कोई भी जुआअड्डा नहीं चल सकता है. गद्दी थाने पर पुलिस की मिलीभगत जरूर होती है. अवैध जुआ अड्डा पिछले पांच-छह महीनों से चल रहा था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें