आगरा के निबोहरा में पुलिस ने पकड़ी 4 चोरी की बाइक, 3 आरोपी भी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Mon, 21st Dec 2020, 9:05 PM IST
  • आगरा में निबोहरा पुलिस द्वारा हाल ही में चार चोरी की बाइक पकड़ी गई है. चोरी की बाइक के साथ ही पुलिस ने तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. हालांकि, दो आरोपी मौके से भागने में सफल रहे. एसपी ग्रामीण के. वेंकट अशोक ने पकड़े गए आरोपियों के नाम राजू, धर्मेंद्र और सुभाष बताए हैं.
चोरी की बाइक के साथ ही पुलिस ने तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है

आगरा:आगरा में निबोहरा पुलिस द्वारा हाल ही में चार चोरी की बाइक पकड़ी गई है. चोरी की बाइक के साथ ही पुलिस ने तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. हालांकि, दो आरोपी मौके से भागने में सफल रहे. एसपी ग्रामीण के. वेंकट अशोक ने पकड़े गए आरोपियों के नाम राजू, धर्मेंद्र और सुभाष बताए हैं. इसके साथ ही पुलिस ने भागे हुए आरोपियों के नाम देवेंद्र और छोटू उर्फ पवन बताए हैं. पुलिस को पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से चोरी की करीब चार बाइक प्राप्त हुई है.

पुलिस ने बाइक के सिलसिले में आरोपियों से पूछताछ की, जिसमें उन्होंने बताया कि एक बाइक उन्होंने आठ अक्टूबर को लाइनपार, फिरोजाबाद से, दूसरी बाइक 30 नवंबर को भोला डेयरी, ताजगंज के पास से और तीसरी बाइक उन्होंने 13 दिसंबर को फतेहाबाद टोल प्लाजा के पास से चोरी की थीं. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में तीनों ने जानकारी दी कि वह चोरी की गई बाइक को ग्रामीण इलाकों में बेच देते थे और इनकी रकम वह आपस में बांट लेते थे.

शमसाबाद में युवती की गला रेतकर हत्या, खेत में पड़ा मिला शव

पुलिस के सामने चोरों ने तीन बाइक के बारे में तो बता दिया कि वह कहां से चोरी हुई हैं, लेकिन चौथी बाइक के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें जानकारी नहीं है कि वह कहां से उठाई गई है. पुलिस के मुताबिक उन्होंने चोरों को बीते शनिवार को राजस्थान सीमा की ौर से आते हुए उटंगन नदी के पास काटर घाट के पास गिरफ्तार किया था. चोरों ने पूछताछ में कबूला कि वह रेकी के बाद दो पहिया वाहनों को उड़ा देते थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें