आगरा

आगरा पुलिस के जवान की बाइक एक्सीडेंट में मौत, एडीजी के ड्राइवर थे मृतक

Smart News Team, Last updated: 08/06/2020 04:56 PM IST
  • यूपी के आगरा जिले के अपर पुलिस महानिदेशक अजय आनंद के ड्राइवर सुग्रीव सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। घटना के समय सुग्रीव सिंह ड्यूटी खत्म करके अपने घर लौट रहे थे।
प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान अपर पुलिस महानिदेशक के ड्राइवर सुग्रीव सिंह के तौर पर की गई। यह सड़क दुर्घटना देर रात हुई। उस दौरान ड्राइवर सुग्रीव सिंह ड्यूटी खत्म करके अपने घर लौट रहे थे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मामले की जांच चल रही है।

जानकारी के मुताबिक आगरा अपर पुलिस महानिदेशक (ADG) अजय आनंद के ड्राइवर सुग्रीव सिंह रात करीब साढ़े 10 बजे ड्यूटी खत्म करके घर जा रहे थे। इस दौरान जब वे थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के दहतोरा रोड पर पहुंचे तो उनकी बाइक में किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद मौके पर ही सुग्रीव की मौत हो गई।

सड़क चलते राहगीरों ने दुघर्टना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना जगदीशपुरा पुलिस मौके पर पहुंची। जहां एडीजी के ड्राइवर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट्म के लिए भेज दिया गया। साथ ही आला अधिकारियों और सुग्रीव सिंह के परिवार को घटना की सूचना दी गई। फिलहाल अज्ञात वाहन के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य खबरें