कथित अपहरणकर्ता मेहताब को तलाश रही थी पुलिस, अपने दोस्त के साथ दिल्ली आई लड़की

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Mar 2021, 9:50 AM IST
  • आगरा से अगवा हुई 16 लड़की को आगरा पुलिस ने सोमवार रात दिल्ली के तिलकनगर स्थित एक पीजी से बरामद कर लिया. वह अपने दोस्त ग्वालियर निवासी दिव्यांशु और रिंकू के साथ दिल्ली चली गई थी. पुलिस ने किशोरी को बरामद करने के बाद इसका खुलासा किया है.
कथित अपहरणकर्ता मेहताब को तलाश रही थी पुलीस, अपने दोस्त के साथ दिल्ली आई लड़की

आगरा: 23 फरवरी मंगलवार को आगरा से अगवा हुई 16 लड़की को आगरा पुलिस ने सोमवार रात दिल्ली के तिलकनगर स्थित एक पीजी से बरामद कर लिया. वह अपने दोस्त ग्वालियर निवासी दिव्यांशु और रिंकू के साथ दिल्ली चली गई थी. पुलिस ने किशोरी को बरामद करने के बाद इसका खुलासा किया है. किशोरी के दोस्त को साइबर क्राइम के मामले में ग्वालियर पुलिस ने जेल भेज दिया है वहीं उसके साथी रिंकू को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

मालूम हो कि इसी छात्रा के अपहरण के आरोप में पुलिस को मेहताब राणा निवासी गांव रसूलपुर औरंगाबाद, थाना भावनपुर मेरठ की तलाश थी. आगरा पुलिस ने 27 फरवरी को मेरठ में दबिश दी. पुलिस ने मेहताब की पत्नी, भाभी व एक अन्य महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आगरा पुलिस ने अपने प्रेस नोट में साफ तौर पर लिखा था कि पुलिस की दबिश के वक्त तीनों महिलाओं ने मेहताब व छात्रा को घर से भगा दिया था. इसी के आरोप में मेहताब की पत्नी और दो भाभियों को गिरफ्तार किया गया है.

आगरा: चांदी कारीगर की हत्या, परिवार ने बताया घर से बुलाकर ले गए थे दोस्त

पुलिस खुद फंस गई

छात्रा के अपहरण में मेरठ के मेहताब राणा की भूमिका अभी तक सामने नहीं आई है. फिर भी उसके परिजनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इससे पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े हो गए हैं. हालांकि मंगलवार को आगरा पुलिस ने ताजा बयान में कहा है कि मेहताब के परिजनों को एक पुराने मुकदमे में जेल भेजा गया था. 

आगरा : खंडहर में मिला ई-रिक्शा चालक का शव, परिवार जता रहा हत्या की आशंका

यदि ऐसा था तो पुलिस ने 28 फरवरी को जारी नोट में यह क्यों कहा कि तीनों महिलाओं ने मेहताब व छात्रा को भगाने में मदद की. जबकि पुलिस को मेहताब की कोई भी भूमिका अपहरण केस में नहीं मिली है. मेहताब के परिजनों का कहना है कि उन्होंने इस संबंध में मेरठ व आगरा जोन के उच्चाधिकारियों से शिकायत की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें