अब ट्विटर और यूट्यूब पर ट्रैफिक अपडेट देगी आगरा पुलिस, जाम से मिलेगी राहत

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 12:07 PM IST
  • अब लोगों को ट्रैफिक से जुड़ी अपडेट आगरा पुलिस ट्विटर और यूट्यूब पर देगी. आगरा पुलिस के इस पहल से लोगों को जाम की समस्या से राहत मिलेगी. शहर में कई जगहों पर निर्माण कार्य के कारण ट्रैफिक डायवर्जन और रोड बंद है. इसकी भी जानकारी आगरा पुलिस इंटरनेट मीडिया के जरिए देगी.
आगरा पुलिस ट्विटर और यूट्यूब के जरिए शहर के ट्रैफिक अपडेट के बारे में जानकारी देगी.

आगरा. आगरा में अब लोगों को ट्रैफिक से जुड़ी अपडेट आगरा पुलिस ट्विटर और यूट्यूब पर देगी, जिससे लोगों को जाम की समस्या से राहत मिलेगी. शहर में कई जगहों पर निर्माण कार्य चल रहा है. जिसके चलते कहीं ट्रैफिक डायवर्जन किया जाता है तो कहीं वाहनों के लिए रोड बंद कर दिया जाता है. इस कारण लोग हर दिन जाम में फंसने को मजबूर हो जाते हैं. अब आगरा पुलिस इंटरनेट मीडिया के जरिए लोगों को ट्रैफिक अपडेट देगी, जिससे लोगों को जाम से राहत मिलेगी. 

नेशनल हाईवे पर आइएसबीटी के सामने फ्लाइओवर का निर्माण कार्य चल रहा है, इसलिए मुख्य रोड को बंद करा दिया गया है. यहां पर लोग वैकल्पिक मार्ग से आवागमन कर रहे हैं, जिस वजह से यहां हर दिन जाम की समस्या बनी रहती है. 

अखिलेश यादव पहुंचे आगरा संग्रहालय, नाम बदलने पर योगी सरकार पर साधा निशाना

पुरानी मंडी चौराहा से लेकर शाहजहां गार्डन तिराहा तक गंगाजल के लिए पाइप लाइन डालने का कार्य हो रहा है, इसके चलते यह रोड बंद कर दिया गया है. यहां से माल रोड और करियप्पा रोड होते हुए लोगों को भेजा जा रहा है, इसलिए  माल रोड पर जाम लग जाता है. 

आगरा में होटल के आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मार की गिरफ्तारी

शहर में जाम की समस्या को देखते हुए आगरा पुलिस ने फैसला लिया है कि अब ट्रैफिक का अपडेट इंटरनेट मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंताया जाएगा. आगरा पुलिस ने बताया कि कहां ट्रैफिक जाम की स्थिति है? कौन सा वैकल्पिक रास्ता है? कहां ट्रैफिक डायवर्जन है? इसकी जानकारी लोगों को आगरा पुलिस अपने टि्वटर हैंडल और यूट्यूब चैनल के जरिए देगी. एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि आगरा पुलिस के इंटरनेट मीडिया से हजारों लोग जुड़े हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें