आगरा में 'पापा' बोले- अब स्कूल खुलने पर ही भरेंगे अपने बच्चों की फीस

Smart News Team, Last updated: 11/07/2020 08:42 PM IST
  • स्कूल फीस माफी को लेकर चल रहे प्रदर्शन के बीच आयोजित ऑनलाइन बैठक में प्रोग्रेसिव आगरा पैरेंट्स एसोसिएशन(पापा) के सदस्यों और बच्चों के अभिभावकों ने साफ कर दिया है कि वे स्कूल खुलने पर ही फीस भरेंगे।
आगरा में अभिभावकों का ऐलान

आगरा. ताजनगरी आगरा में बच्चों की स्कूल फीस माफी को लेकर प्रोग्रेसिव आगरा पैरेंट्स एसोसिएशन(पापा) के सदस्यों ने शनिवार को अपने चल रहे प्रदर्शन को जारी रखा। इस दौरान अभिभावकों ने स्कूल ना खुलने तक फीस देने से इनकार करने का ऐलान किया। अभिभावकों का कहना है कि फीस तभी दी जाएगी जब स्कूल खुलेंगे। साथ ही संगठन सदस्यों ने ऑनलाइन बैठक का भी आयोजन किया। इसमें अभिभावकों ने शिक्षक संगठनों से भी मदद मांगी। साथ ही इलाहाबाद हाईकोर्ट में अपना पक्ष रखने का फैसला किया।

अभिभावकों का कहना था कि स्कूल शिक्षा का कारोबार कर रहे हैं। वे लोग कई सालों से उन संस्थानों को बिना किसी विरोध लाखों रुपए दे रहे हैं। जितना स्कूल कहते थे उतना दिया जा रहा था। अब लॉकडाउन के समय से आज तक किसी भी तरह की आमदनी नहीं हो रही है।

आगरा के डॉक्टरों का कमाल, हाथ की खाल से बना दिया मुंह के कैंसर के मरीज का गाल

वहीं स्कूलों के खिलाफ अभिभावकों ने यह भी साफ कर दिया कि जब तक कोरोना वायरस का संक्रमण पूरी तरह खत्म नहीं होगा। तब तक वे अपने बच्चों को किसी भी हालात में स्कूल नहीं भेजेंगे। बता दें कि अभिभावकों की बैठक में नरेश खिरवार, अरुण मिश्रा, मनोज शर्मा, प्रवीण दीक्षित, संजय अग्रवाल, रघुनाथ सिंह, दीपक वर्मा, जितेंद्र मंगल, मनोज गोयल, शोभित जेटली, प्रवीण सक्सेना, रोहित कत्याल, राजीव सिंघल, नितिन कुमार, अमर सिंह और अतिन मित्तल शामिल रहे।

अन्य खबरें