हरेश पचौरी मर्डर केस: पुलिस ने शूटर सचिन कंजा पर 25 हजार का घोषित किया इनाम

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Dec 2020, 11:03 AM IST
  • आगरा में प्रॉपटी डीलर हरेश पचौरी हत्याकांड में पुलिस ने शूटर सचिन कंजा पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि सचिन कंजा की तलाश के लिए पड़ोसी जिलों के साथ पड़ोसी प्रदेश के पुलिस को भी सूचना दे दी गई है. 
हरेश पचौरी(फाइल फोटो)

आगरा. आगरा में प्रॉपटी डीलर हरेश पचौरी की हत्या मामले में पुलिस ने शूटर सचिन कंजा पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है. एसएसपी बबलू कुमार ने शूटर पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित करने के बाद 50 हजार रुपये के इनाम के लिए आईजी रेंज के यहां फाइल भेज दी है. 

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि हरेश पचौरी के हत्या केस में सचिन कंजा ने गोलियां चलाई थीं. उसके खिलाफ कई मामले पुलिस थाने में दर्ज है. वह पेशेवर अपराधी है. उन्होंने बताया कि इससे पहले वह कई बार जेल भी जा चुका है. एसएसपी बबलू कुमार ने कहा कि पेशेवर अपराधी सचिन कंजा की तलाश के लिए पड़ोसी जिलों के साथ पड़ोसी प्रदेश के पुलिस को सूचित कर दिया गया है. आरोपी सचिन की तलाश के लिए पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर टीमें तैनात कर दी है.

Covid-19 के नए स्ट्रेन में पुराने इलाज का तरीका ही कारगर, आगरा फिलहाल सुरक्षित

बता दें कि 19 दिसंबर को प्रापर्टी डीलर हरेश पचौरी की राजपुर चुंगी बाजार में गोली मारकर बदमाशों ने हत्या कर दी थी. हरेश पचौरी का भतीजा राहुल पचौरी ने भानु प्रताप मुदगल और विष्णु पचौरी और चार अज्ञात के खिलाफ सदर थाने में केस दर्ज कराया था. इसके बाद पुलिस सीसीटीवी की मदद से मामले की जांच करने में जुट गई.

कार पर लिखी जाति तो गाड़ी नहीं होगी जब्त, भरना होगा बार-बार चालान, जानें कितना

पुलिस ने रविवार को हरेश पचौरी की हत्या मामले में खुलासा किया. पुलिस ने वारदात में शामिल मास्टरमाइंड के साथ उस आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया, जिसने वारदात के दिन हरेश पचौरी की रेकी की थी. पुलिस ने सुपारी देने वाले विष्णु प्रकाश रावत और रेकी करने वाले सुनील उर्फ सोनू रावत को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि 20 करोड़ रुपये से अधिक की जमीनों पर कब्जे के लिए हत्या करवाई गई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें