राहुल मर्डर केस की गुत्थी सुलझी, हत्या में प्रेमिका और उसके भाइयों का हाथ

Somya Sri, Last updated: Sat, 16th Oct 2021, 9:15 AM IST
  • पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि राहुल की हत्या उसकी खुद की प्रेमिका और प्रेमिका के भाइयों ने मिलकर की थी. राहुल की प्रेमिका के भाइयों को यह बात पसंद नहीं थी कि राहुल का संबंध उसकी बहन के साथ है. आगरा के थाना बसई जगनेर इलाके में राहुल नामक एक युवक अचानक से लापता हो गया था.
राहुल मर्डर केस की गुत्थी सुलझी, हत्या में प्रेमिका और उसके भाइयों का हाथ (प्रतिकात्मक फोटो)

आगरा: आगरा में राहुल हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने बताया है कि राहुल की हत्या उसकी प्रेमिका और प्रेमिका के भाइयों ने मिलकर की थी. प्रेमिका के भाइयों को यह बात पसंद नहीं थी कि राहुल का संबंध उसकी बहन के साथ है. इसलिए उन्होंने राहुल को मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने राहुल की प्रेमिका और उसको एक दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों सलाखों के पीछे हैं.

बता दें कि हाल ही में आगरा के थाना बसई जगनेर इलाके में राहुल नामक एक युवक अचानक से लापता हो गया था. जब पुलिस ने छानबीन की तो उसका शव कुएं में मिला. पुलिस को उसके साथ उसके दो फोन भी मिले. शव बरामद होने के बाद पुलिस राहुल की हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई. जब राहुल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो उसमें भी हत्या की पुष्टि हुई थी. सिर के पीछे भारी वस्तु से प्रहार करके हत्या की गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई.

आगरा: टोरंट पावर के ठेकेदारों ने तोड़ दी पाइपलाइन, 10 हजार लोग प्रभावित

पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि राहुल की हत्या उसकी खुद की प्रेमिका और प्रेमिका के भाइयों ने मिलकर की थी. राहुल की प्रेमिका के भाइयों को यह बात पसंद नहीं थी कि राहुल का संबंध उसकी बहन के साथ है, इसलिए उसके भाइयों ने राहुल की हत्या करने का प्लान बना दिया. प्लान के अनुसार प्रेमिका ने ही राहुल को अपने घर बुलाया था. उसके बाद राहुल की प्रेमिका के भाइयों ने राहुल पर ईंट से हमला कर दिया. हमले से राहुल बेहोश हो गया. इसके बाद आरोपियों ने उसे कुएं में फेंक दिया. आरोपियों ने हत्या करने के दौरान इस्तेमाल में आए ईंट को भी कुएं में फेंक दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें