आगरा की रेप पीड़िता ने अलीगढ़ एसएसपी के दफ्तर में की खुदकुशी की कोशिश

Smart News Team, Last updated: Fri, 4th Jun 2021, 2:47 PM IST
  • 4 महीने बीत जाने के बाद भी आगरा की रहने वाली रेप पीड़िता को इंसाफ नहीं मिल पाया है. पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए युवती ने अलीगढ़ एसएसपी के दफ्तर में खुद पर पेट्रोल छिड़ककर खुदकुशी की कोशिश की.
रेप पीड़िता ने की खुदकुशी की कोशिश

आगरा: 4 महीने बीत जाने के बाद भी ताजनगरी आगरा की रहने वाली रेप पीड़िता को इंसाफ नहीं मिल पाया है. पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए युवती ने अलीगढ़ एसएसपी के दफ्तर में खुद पर पेट्रोल छिड़ककर खुदकुशी की कोशिश की. फिलहाल युवती को पुलिस की ओर से आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया गया है.

दरअसल आगरा की टेड़ी बगिया की रहने वाली पीड़ित युवती की बड़ी बहन की शादी अलीगढ़ में क्वार्सी के एक गांव में हुई थी. बड़ी बहन की ससुराल होने की वजह से अक्सर इस गांव में युवती का आना-जाना रहता था.

पेट्रोल डीजल 4 जून का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, प्रयागराज में बढ़े दाम

साल 2017 में युवती की मुलाकात क्वार्सी के उसी गांव में रहने वाले एक युवक से हो गई. दोनों के बीच प्रेम संबंध गहराया. इसी बीच युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर 4 साल तक उसके साथ रेप किया. जब युवती ने शादी का प्रस्ताव रखा तो युवक मुकर गया और उसे धमकाने लगा. इसके बाद युवती ने युवक और उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कराया.

जून के आखिरी सप्ताह में नहीं चलेंगी आगरा से होकर जाने वाली ये ट्रेनें, लिस्ट

4 महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस की ओर से कार्रवाई न होने से परेशान युवती अलीगढ़ एसएसपी के दफ्तर पहुंच गई और खुदकुशी की कोशिश करने लगी. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें