आगरा

काल बन कहर ढा रहा कोरोना, आगरा में 2 मरीज की मौत, 9 कोविड-19 से संक्रमित मिले

Smart News Team, Last updated: 19/06/2020 09:55 AM IST
  • आगरा में कोरोना ने दो और लोगों की जान ले ली है। आगरा में गुरुवार को कोरोना से दो और मौतें हो गईं, जबकि नौ लोगो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस तरह से आगरा में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 72 हो गई है।
आगरा में गुरुवार को कोरोना से दो लोगों की मौत हो गई।

कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ते जा रहा है। लॉकडाउन के पांच चरण बीत जाने के बाद भी इसकी रफ्तार में कमी देखने को नहीं मिल पाई है। आगरा में कोरोना ने दो और लोगों की जान ले ली है। आगरा में गुरुवार को कोरोना से दो और मौतें हो गईं, जबकि नौ लोगो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस तरह से आगरा में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 72 हो गई है।

आगरा में जिन दो कोरोना मरीजों की मौत हुई है, उनमें एक बाह के 42 वर्षीय टीबी मरीज थे और दूसरे नाई की मंडी के 50 वर्षीय शख्स थे। गुरुवार को मिले नए मरीजों में मलूनी खेड़ा, ईश्वर नगर ककरैठा, शांति नगर, नगला पदी, सकलपुर, रामनगर जगदीशपुरा, नगला पदी, भावना एस्टेट और राजा की मंडी के लोग शामिल हैं।

आगरा में कोरोना के बढ़ते ग्राफ की जानकारी देते हुए डीएम प्रभु एन. सिंह ने कहा कि कुल संक्रमितों की संख्या 1116 हो गई है। वहीं, 908 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। 137 सक्रिय मरीज हैं।

अन्य खबरें