आगरा

आगरा के नीरज सिंह बनाएंगे कानपुर के हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पर वेब सीरीज

Smart News Team, Last updated: 25/07/2020 03:05 PM IST
  • आगरा के नीरज सिंह कानपुर के हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पर वेब सीरीज बनाएंगे. 12 एपिसोड की ये वेब सीरीज विकास दुबे के अपराधों पर बनेगी.
आगरा के नीरज सिंह बनाएंगे कानपुर के हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पर वेबसीरीज

कानपुर देहात के कुख्यात हिस्ट्रीशीटर और हाल ही में एनकाउंटर में मारे गए विकास दुबे पर आगरा के नीरज सिंह वेब सीरीज बनाएंगे. इसका निर्देशन और लेखन दोनों ही आगरा के नीरज सिंह करेंगे. नीरज सिंह ने कहा कि वो वेब सीरीज की शूटिंग के लिए लोकेशन की तलाश में आगरा में हैं. 

आगरा में चला थाली बजाओ आंदोलन, फीस के खिलाफ अभिभावकों का प्रदर्शन

नीरज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आज का समय ओटीटी प्लेटफार्म का है. ऐसे में कानपुर के खलनायक विकास दुबे के जीवन पर जल्द एक वेब सीरीज बनेगी. उन्होंने बताया कि इसकी स्टोरी पर काम हो चुका है. कानपुर सहित आस पास के इलाकों में इसकी शूटिंग के लिए जगह तलाशी जा रही है. नीरज ने बताया कि इस वेब सीरीज में 12 एपीसोड होंगे. 

आगरा मेट्रो निर्माण जामा मस्जिद से ताज पूर्वी गेट के 6 किमी ट्रैक पर होगा शुरू

वहीं वेब सीरीज की निर्माता श्रद्धा श्रीवास्तव ने बताया कि जिस तरह से तमाम अपराध करने के बाद भी विकास दुबे कानून और पुलिस के संरक्षण में रहकर आजाद घूमता रहा इसी पर ये वेब सीरीज होगी. इसमें उसके अपराधों के बारे में दिखाया जाएगा. इसमें कानपुर में हुई 8 पुलिस वालों की हत्या वाला मामला भी हो सकता है. 

आगरा में बदहाल इंतजाम, खुद मरीज बता रहे कोरोना स्टेटस, घंटों में होती है भर्ती

निर्देशक और निर्माता दोनों का कहना है कि लोगों को विकास के बारे में जानने की इच्छा है. इसलिए वो इसके अपराधों और इसकी निजी जिंदगी पर वेबसीरीज बना रहे हैं. बता दें कि विकास दुबे हाल ही में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद सुर्खियों में आया. इस घटना के बाद विकास दुबे पुलिस की गिरफ्त में भी आ गया था लेकिन उसने भगने की कोशिश की जिस दौरान पुलिस एनकाउंटर में वो मारा गया.

अन्य खबरें