आगरा में दर्दनाक हादसा, हाईवे किनारे सो रहे 7 मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 6 की मौत

Smart News Team, Last updated: 08/07/2020 11:01 AM IST
  • आगरा में हाईवे पर एक बड़ा हादसा हो गया। मंगलवार की देर रात करीब 2 बजे एक ट्रक ने सड़क किनारे दुकान के सामने सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचल दिया, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है।
Road Accident Generic Photo

आगरा में हाईवे पर एक बड़ा हादसा हो गया। मंगलवार की देर रात करीब 2 बजे एक ट्रक ने सड़क किनारे दुकान के सामने सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचल दिया, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है। दरअसल, रात में चालक को झपकी आने की वजह से ट्रंक अनियंत्रित हो गया और ट्रक हाईवे किनारे सो रहे कामगारों पर चढ़ गया, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज चल रहा है।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे: किनारे खड़ी कैंटर में ट्रक की जोरदार टक्कर, चालक की मौत

इस हादस में मरे लोगों की पहचान कर ली गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सिनर्जी प्लस और गुरुद्वारे के बीच यह दर्दनाक सड़क हादसा रात करीब 2 बजे हुआ। हाईवे किनारे बनी दुकानों के सामने 9 लोग सो रहे थे। इसी दौरान एक कंटेनर बेकाबू होकर उनके ऊपर चढ़ गया।

इस दर्दनाक हादसे में घायल हुए दो लोगों को एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया गया, जिसमें एस एक ने बाद में दम तोड़ दिया। घायलों में से एक आवास विकास कॉलोनी सेक्टर 16 और दूसरा शाहगंज का रहने वाला है। शाहगंज के घायल की बाद में मौत हो गई है। पुलिस उनके बारे में पता कर रही है। हादसे के बाद पुलिस ने कंटेनर चालक और क्लीनर को हिरासत में ले लिया है।

मौत का एक्सप्रेसवे बनता जा रहा आगरा-लखनऊ, ट्रक और बस की टक्कर, 1 मौत, 15 घायल

पुलिस ने ने कहा, 'दो लोग रेलवे लाइन पर कूड़ा बीनने वाले थे। तीन लोग पास की किसी जूता फैक्ट्री में नौकरी किया करते थे और फुटपाथ पर सो जाते थे।' पुलिस ने बताया कि ट्रक आगरा से मथुरा की तरफ जा रहा था। चालक को नींद आ गई थी। इसी से ट्रक अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर चढ़ गया।

अन्य खबरें