आगरा:लुटेरे ने दूल्हे के रिश्तेदारों को पिलाई नशीली चाय, बेहोश होने पर की लूटपाट

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 07:36 PM IST
  • आगरा के फतेहाबाद थाना क्षेत्र में एक बदमाश द्वारा जनवासे में घुसकर दूल्हे के रिश्तेदारों को लूटने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी शुक्रवार की सुबह हुई, जिसके बाद बाकी बारातियों ने बेहोश हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया.
आगरा: बदमाश द्वारा जनवासे में घुसकर दूल्हे के रिश्तेदारों को लूटने का मामला सामने आया है

आगरा: आगरा के फतेहाबाद थाना क्षेत्र में एक बदमाश द्वारा जनवासे में घुसकर दूल्हे के रिश्तेदारों को लूटने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी शुक्रवार की सुबह हुई, जिसके बाद बाकी बारातियों ने बेहोश हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, दूल्हे के फूफा का कहना है कि रात में एक अजनबी आया था, जिसने सभी को चाय पिलाई थी और उसकी जेब भी साफ कर दी थी.

बताया जा रहा है कि फतेहाबाद में चौदरा से बारात आई थी. ऐसे में रस्मों के कारण दूल्हे के कुछ रिश्तेदार वहीं, रह गए थे, जिनके रुकने का इंतजाम लड़की वालों ने घर से कुछ दूरी पर बने हुए जनवासे में करा दिया था. वहीं, बाकी लोग शादी की रस्मों में व्यस्त हो गए थे. इसी दौरान एक अजनबी नशीली चाय लेकर वहां आया और उसने जनवासे में मौजूद छह लोगों को वह चाय भी पिला दी. नशीली चाय को पीते ही वहां मौजूद चार बुजुर्ग और दो बच्चे बेहोश हो गए.

प्रेमिका के ससुराल पहुंचे युवक ने किया हंगामा, पिता और जेठ ने की हत्या

अगली सुबह जब बारातियों को जगाया गया तो वह नहीं उठे, जिससे बाकी लोग भी घबरा गए. उन्हीं के बीच दूल्हे के फूफा भी सो रहे थे, जिन्होंने चाय नहीं पी थी. उन्होंने पूरी घटना लोगों के सामने बयां की. ताराचंद के मुताबिक राद को एक अजनबी मुंह पर मास्क लगाकर चाय पिलाने आया था. जनवासे में मौजूद लोगों ने उसे लड़की पक्ष का समझकर चाय पी ली. वहीं, लोगों के बेहोश होने के बाद मोबाइल, आधार कार्ड, कैंटीन कार्ड और करीब 4500 रुपये लूटकर गायब हो गए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें