आगरा

आगरा में अपराधी अनलॉक, पैसे नहीं निकले तो पूरा ATM उखाड़कर ले गए चोर

Smart News Team, Last updated: 24/06/2020 03:23 PM IST
  • आगरा में चोर लाखों की नकदी से भरे ओबीसी बैंक के एटीएम को उखाड़कर ले गए। बैंक शाखा पर ही एटीएम लगा था। सुबह बैंक खुलने पर इस घटना का खुलासा हुआ। बैंक कर्मचारियों ने ही पुलिस को मामले की सूचना दी।
चोरों की पहचान के लिए बैंक के सीसीटीवी खंगालती पुलिस।

आगरा. कोरोना अनलॉक 1 में ढील मिलते ही अपराधियों को हौसले बुलंद हो गए हैं। पिछले कुछ दिनों से ताजनगरी आगरा भी अपराध की चपेट में है। नया मामला फतेहपुर सीकरी का है जहां चोर लाखों की नकदी से भरे एटीएम को उखाड़कर ले गए। एटीएम ओबीसी बैंक शाखा पर ही लगा था। सुबह बैंक खुलने पर इस घटना का खुलासा हुआ। बैंक कर्मचारियों ने ही पुलिस को मामले की सूचना दी।

मिली जानकारी के अनुसार, यह चोरी की घटना मंगलवार रात 2 बजे की है। फतेहपुर सीकरी हाईवे पर मंडी समिति के सामने स्थित ओबीसी बैंक का एटीएम लगा हुआ है। मंगलवार रात अज्ञात चोर लाखों की नकदी से भरे एटीएम को उखाड़ कर ले गए। बैंक खुलने पर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर सीओ बीएस वीर कुमार, थाना प्रभारी राज कमल सिंह बालियान व पुलिस फोर्स पहुंची।

एटीएम में कितना कैश था अभी तक बैंक की ओर से साफ नहीं हो पाया है। बैंक अधिकारियों से कैश के बारे में जानकारी ली जा रही है। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस की एक टीम आगरा से सटे राजस्थान के भरतपुर भी गई है। जहां से एटीएम के कुछ टुकड़े मिलने की सूचना मिली है। वहीं पुलिस बैंक के सीसीटीवी कैमरा भी खंगाल रही है।

अन्य खबरें