आगरा: सोते रह गए दरोगा जी, पुलिस चौकी के पीछे घर से 7 लाख का माल उड़ा ले गए चोर

Smart News Team, Last updated: Sat, 12th Sep 2020, 9:55 PM IST
  • बेखौफ चोरों ने आगरा में पुलिस चौकी के पीछे बने घर में से चोरी की. चोरों ने रात के अंधेरे में लाखों रुपए और जेवरात उड़ाए. इस घटना से लोगों में गुस्सा है. उनका कहना है कि पुलिस गश्त कर रही होती तो ये चोरी नहीं होती.
प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा: पुलिस स्टेशन के पास जिनका घर होता है उन लोगों को चोरी का डर कम होता है. आगरा में एक ऐसी घटना सामने आई है जहां पुलिस स्टेशन से सटे घर से चोर लाखों रुपए उड़ा ले गए. चोरी की इस घटना से लोगों में गुस्सा है. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और भरोसा दिलाया कि जल्द ही चोर पकड़े जाएंगे.

ये मामला आगरा के शाहगंज की केदार कालोनी का है. यहां रहने वाले बलवीर त्यागी तीन कमरों के छोटे-से मकान में रहते हैं. बलवीर के घर के पीछे केदारनगर पुलिस चौकी है. शुक्रवार रात को बलवीर और उनके बच्चे अपने-अपने कमरे में सो रहे थे. देर रात बच्चों के कमरे का पंखा बंद होने पर पर वो अपने पिता के कमरे में आ गए. सुबह जब वो जागे तो उनके कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था. शोर मचाने पर पड़ोसियों ने कमरे का दरवाजा खोला.

राजा मानसिंह के हत्यारे कानसिंह भाटी की मौत, जयपुर के अस्पताल में चल रहा था इलाज

बलवीर ने बताया कि घर के कमरे का पूरा सामान बिखरा हुआ था और अलमारी खुली पड़ी थी. चोर घर से पांच लाख रुपए और दो लाख के जेवरात उड़ा ले गए. जानकारी मिलने पर सीओ लोहामंडी रितेश कुमार मौके पर पहुंचे. उन्होंने पीड़ित को भरोसा दिलाया कि जल्द ही चोरों के बारे में पता चल जाएगा. चोरी की इस घटना से लोगों में गुस्सा है. लोगों का कहना है कि जब चौकी के आसपास के घर ही सुरक्षित नहीं हैं तो दूसरी जगहों पर घर कैसे सुरक्षित होंगे? लोगों का कहना है कि अगर पुलिस रात को गश्त कर रही होती तो ये चोरी नहीं होती.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें