Agra: मणप्पुरम गोल्ड फाइनेंस ब्रांच में डकैती, पुलिस ने 4 आरोपी को किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Thu, 12th Aug 2021, 2:21 PM IST
  • आगरा के कमला नगर स्थित मणप्पुरम गोल्ड फाइनेंस ब्रांच में डकैती केस में चार आरोपी को गिरफ्तार किया है. 
मणप्पुरम गोल्ड फाइनेंस ब्रांच में डकैती

आगरा के कमला नगर स्थित मणप्पुरम गोल्ड फाइनेंस ब्रांच में डकैती का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ये आरोपी फिरोजाबाद के सराफा व्यापारी हैं. मणप्पुरम गोल्ड फाइनेंस ब्रांच से डकैती के जेवरात दोनों सराफा व्यापारियों को बेचे थे. डकैती कांड में पुलिस 13 लोगों को जेल भेज चुकी है. लेकिन एक लाख रुपये के इनामी नरेंद्र उर्फ लाला का सुराग अभी भी नहीं मिल पाया है.

दरअसल, 17 जुलाई को कमला नजर स्थित मणप्पुरम गोल्ड फाइनेंस ब्रांच में डकैती हुई थी. बदमाशों ने लगभग 19 किलोग्राम सोना और छह लाख रुपये लूटकर ले गए थे. दो बदमाश मनीष पांडेय और निर्दोष सिंह घटना के कुछ देर बाद ही एत्मादपुर में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए थे. फिरेाजाबाद के नरेंद्र जो लाला के नाम से चर्चित है, के गैंग ने वारदात को अंजाम दिया था. इस वारदात में कमला नगर पुलिस ने चार और आरोपियों को जेल भेजा है.

Jaipur: सितंबर से शुरू होने जा रही है दुबई के लिए प्लाइट्स, टिकट बुकिंग शुरू

कमला पुर पुलिस ने बताया है कि पूर्वी दिल्ली निवासी देवेंद्र यादव, कन्नौज का रहने वाली दीपू, सचिन व मनोज को पुलिस ने जेल भेज दिया है. देवेंद्र यादव अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, देवेंद्र यादव 1 लाख इनामी बदमाश लाला का सगा भाई है. उसने दिल्ली में जेवरात बेचने की कोशिश की थी. जेवरात बेचने अपने दोस्त दीपू के साथ फिरेाजाबाद आया था. पुलिस को इस बात की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने वहीं से उन्हें पकड़ लिया. पुलिस के मुताबिक,आरोपियों के पास से 40 हजार रुपये और 89 ग्राम सोने के आभूषण बरामद हुए हैं. वहीं फरार चल रहे नरेंद्र की तलाश जारी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें