आगरा: बोरे में मिला 6 दिन से लापता सेल्स मैनेजर का शव, एक महिला अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Mon, 9th Aug 2021, 8:04 AM IST
  • आगरा में 2 अगस्त को लापता हुए सेल्स मैनेजर का शव रविवार को ट्रांसपोर्ट नगर में झाड़ियों में मिला. इस मामले में पुलिस ने एक महिला को हत्या के आरोप में अरेस्ट किया है. वहीं महिला का पति और दूसरा आरोपी अभी फरार है.
छह दिन से लापता सेल्स मैनेजर का शव बोरे में मिला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा. आगरा में छह दिन से लापता सेल्स मैनेजर का शव रविवार सुबह ट्रांसपोर्ट नगर में झाड़ियों में बरामद हुआ. पुलिस को मृतक का शव बोरे में मिला. शव की पहचान थाना एत्माद्दौला के ट्रांस यमुना फेस टू के निवासी सुनील कुमार के रूप में हुई. सुनील 2 अगस्त से ही लापता है. वह एक ऑटोमोबाइल कंपनी में सेल्स मैनेजर है. 2 अगस्त की सुबह वह ड्यूटी के लिए घर से निकला था. जिसके बाद शाम को वापस घर नहीं लौटा. साथ ही उसका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था. पुलिस ने इस मामले में एक महिला को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

सेल्स मैनेजर सुनील कुमार के 2 अगस्त को वापस घर नहीं लौटने पर घरवालों ने थाना एत्माद्दौला में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. सुनील की छानबीन में लगी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की. जिससे पता चला कि वह अपने घर से निकलने के बाद गांधी नगर निवासी अजय उर्फ डकैत के घर गया था. लेकिन वह उस घर से बाहर निकलते हुए दिखाई नहीं दिया. जब पुलिस अजय के घर पहुंची तो अजय अपनी पत्नी मोना के साथ पुलिस के आने से पहले ही फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस ने 4 अगस्त को छह लोगों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया था.

जेपी नड्डा का संकेत- यूपी चुनाव से पहले इन मंत्री-विधायकों का कट सकता है टिकट

बीते शनिवार को पुलिस ने अजय की पत्नी मोना को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन उसका पति और दूसरा आरोपी अभी फरार है. गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान मोना ने बताया कि 7 साल पहले वह अपने पति अजय उर्फ डकैत के साथ सुनील के घर किराए पर रहती थी. तब से ही उन लोगों की पहचान थी. पुलिस ने इसे लेन-देन का मामला बताया है. स्थानीय पुलिस के अनुसार अजय और मोना ने मिलकर सेल्स मैनेजर सुनील की हत्या की है. पुलिस अन्य आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें