Viral Video: सपा के प्रदर्शन में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, पुलिस जांच शुरू

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Jul 2021, 11:06 AM IST
  • आगरा में सपा के सांकेतिक विरोध प्रदर्शन में पाकिस्तान समर्थित नारे लगाये जाने का वीडियो वायरल हुआ है. लोगों ने मामले की शिकायत पुलिस से की गई है. एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रसाद ने कहा, कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी. 
सपा के सांकेतिक विरोध प्रदर्शन में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे.( फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट )

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पार्टी कार्यकर्ता एक जुलूस के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद जैसे नारे लगाते सुनाई दे रहे है. वायरल वीडियो में सपा के स्थानीय पदाधिकारी भी नजर आ रहे हैं. लोगों ने वायरल वीडियो की शिकायत आगरा पुलिस से की है. पुलिस के वरिष्ठ आधिकारियों का कहना है, कि वीडियो की जांच की जा रही है. साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है. वीडियो कहा और कब का है.

गुरुवार को समाजवादी पार्टी प्रदेश के सभी तहसील स्तर पर सांकेतिक विरोध प्रदर्शन कर रही थी. सपा के कार्यकर्ता भी आगरा में महानगर इकाई में प्रदर्शन कर रहे थे. सांकेतिक जुलूस में अखिलेश यादव जिंदाबाद के साथ-साथ पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगने लगे. शाम को वीडियो तेजी से वायरल होने लगा. इसके बाद नेताओं पर आरोपों का दौर शुरू हो गया. हालांकि वीडियो में पता नहीं चल पा रहा कि आवाज कहां से आ रही है. हिन्दुस्तान स्मार्ट वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

UP Police Job: यूपी पुलिस SI पदों के लिए आवेदन की डेट बढ़ी आगे, जल्द करें आवेदन

वीडियो वायरल होने के बाद एक युवक का वीडियो भी सोशल मीडिया पर दिखाई दिया है. इसमें युवक खुद को बेकसूर बताते हुए कह रहा है कि उसने जुलूस के दौरान नारे नहीं लगाए. दूसरी ओर मामले ने तूल पकड़ लिया और कुछ संगठनों ने पुलिस से शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया. महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार ने भी पुलिस प्रशासन से मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए दोषियों पर कार्यवाही करने का अनुरोध किया है. एसपी सिटी, बोत्रे रोहन प्रसाद ने कहा है कि सपा के जुलूस के दौरान एक आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है। इसकी जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा, कार्यवाही की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें