आगरा

आगरा: लॉकडाउन लाया आर्थिक तंगी तो कई स्कूलों ने माफ की 3 महीने की फीस

Smart News Team, Last updated: 16/06/2020 03:20 PM IST
  • कोरोना लॉकडाउन की वजह से लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। इसको देखते हुए आगरा शहर और देहात के कई स्कूलों ने 3 महीने की फीस माफ करने का फैसला किया है।
लॉकडाउन में आर्थिक तंगी का सामना कर रहे अभिभावकों को राहत।

आगरा. कोरोना काल में लगे लॉकडाउन की वजह से लोगों के काम धंधे ठप हो गए। आलम ये है कि लोगों को घर का किराया, बच्चों के स्कूलों तक की फीस देनी भारी पड़ रही है। ऐसे में जिले के कई स्कूलों ने अभिभावकों बड़ी को राहत देते हुए 3 महीने की स्कूल फीस को माफ करने का फैसला किया है।

जिले के खंदौली स्थित सीबीएसई के सेंट आरएस पब्लिक स्कूल ने तीन माह की फीस माफ करने का फैसला किया। इस संबंध में स्कूल प्रबंधक अरुण शर्मा और प्रमोद शर्मा ने बताया कि स्कूल ने अप्रैल, मई और जून महीने की फीस माफ की है। वहीं पीली पोखर स्थित एसआरएम इंटरनेशनल स्कूल ने भी तीन महीने की फीस माफ कर दी है।

एसआरएम स्कूल प्रबंधक अमित कुमार सिकरवार और प्रधानाचार्य रोजी ने कहा कि कोरोना महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन से अभिभावकों को कई तरह की परेशानियों से गुजरना पड़ रहा है, ऐसे में स्कूल ने अप्रैल, मई और जून की फीस को माफ करने का फैसला लिया है।

वहीं कालिंदी विहार के कैंब्रिज पब्लिक स्कूल ने भी नए सत्र में अभिभावकों को तीन माह की फीस माफ करके राहत पहुंचाई है। स्कूल प्रबंधक अमित कुमार पाठक और प्रधानाचार्य वंदना शर्मा के अनुसार, संकट के इस दौर में स्कूलों की भी जिम्मेदारी है कि वे छात्रों के परिवार के साथ खड़े रहें। इसी वजह से अप्रैल, मई और जून की फीस माफ कर दी गई है।

अन्य खबरें