हाईवे पर मिला जूता कारीगर का शव, भाई का शक- प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने की हत्या

Smart News Team, Last updated: 12/09/2020 11:19 AM IST
  • आगरा में हाईवे पर शनिवार सुबह जूता कारीगर का शव मिला. पुलिस को इसकी सूचना दी. शिनाख्त के बाद कारीगर के परिजनों ने शक जताया है कि  पत्नी ने ही हत्या की या करवाई है.
आगरा: हाईवे पर मिला जूता कारीगर का शव, भाई का शक- पत्नी ने की है हत्या

आगरा. आगरा के सिकंदरा में शनिवार सुबह नगला सोहनलाल निवासी 35 वर्षीय जूता कारीगर गुलाब सिंह का शव मिला. शव तड़के हाईवे किनारे पड़ा हुआ मिला. पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. जानकारी है कि गुलाब सिंह के सिर पर चोट और गले पर खरोंच के निशान थे. इसी के चलते पुलिस इसे हादसा मान रही है.

हालांकि कारीगर के भाई ने पत्नी पर हत्या का शक जताया है. उन्होंने बताया कि गुलाब सिंह अपने घर के ही पास स्थित एक जूता फैक्ट्री में कारीगर था. वो शुक्रवार रात आठ बजे फैक्ट्री से लौटा और खाना खाकर लगभग रात नौ बजे सो गया. उसके पिता मवासीलाल भी वहीं दूसरे कमरे में सो रहे थे. कमरे में गुलाब सिंह के साथ पत्नी अनीता और तीन बच्चे भी सो रहे थे. 

आगरा में बच्चे की हत्या के बाद इलाके में तनाव, पुलिस और पीएसी तैनात

पत्नी पर आरोप लगाने वाला भाई बच्चू सिंह का परिवार गुलाब सिंह के पड़ोस में रहता है. बच्चू सिंह का कहना है कि शनिवार सुबह चार बजे ग्रामीणों ने उसे जानकारी दी कि उसके भाई का शव हाईवे किनारे पड़ा है. परिवार के अन्य लोगों के साथ बच्चू सिंह मौके पर पहुंचा. पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

आगरा: मर्डर केस में बेल पर निकलते ही चोरी, लूट के बाद एक महीने में वापस फिर जेल

बच्चू सिंह ने आरोप लगाया है कि गुलाब सिंह की पत्नी ने ही उसकी हत्या की होगी. उसने बताया कि अनीता की किसी अन्य युवक से दोस्ती है. बच्चू सिंह ने इसे प्रेम प्रसंग बताते हुए हत्या का कारण बताया है. उसका दावा है कि उन्होंने घर में ही हत्या की और बाद में शव हाईवे पर फेंका. इंस्पेक्टर सिकंदरा अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि यूपी 112 पर एक्सीडेंट की सूचना मिली थी. पिता ने अभी तहरीर में सिर्फ शव मिलने की बात लिखी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण साफ होगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें