आगरा: 6 साल की मासूम को चॉकलेट का लालच देकर बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 05/09/2020 04:59 PM IST
  • गुरुवार को अपने घर के बाहर खेल रही छह साल की बच्ची को एक युवक चॉकलेट दिलाने के बाहाने अपने साथ ले गया और उससे रेप किया. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और उस पर रेप सहित पॉस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है. 
आगरा में छह साल की बच्ची के साथ रेप.

आगरा.  आगरा के शहीद नगर से एक नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक गुरुवार को आरोपी ने छह साल की बच्ची के चॉकलेट दिलाने का लालच दिया. इस पर नाबालिक चॉकलेट के लिए आरोपी के साथ चली गई. आरोपी उसे लालच देकर अपने साथ ले गया और फिर नाबालिक का रेप किया. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है. घटना के रात ही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

इश्क में उजड़े दो परिवार,शादीशुदा औरत ने विवाहित प्रेमी संग दी ट्रेन से कटकर जान

पुलिस के मुतबिक गुरुवार को जब बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी तब आरोपी राहुल कुमार (21) उसके पास आया और चॉकलेट दिलाने की बात कह कर उसे अपने साथ ले कर चला गया. आरोपी बच्ची को सूनसान जगह पर निर्माणाधीन घर के छत पर ले गया और उसका रेप किया. युवक के जबरदस्ती करने पर लड़की जोर-जोर से चिल्लाने लगी. इस पर बच्ची की आवाज सुनकर आस-पास के लोग वहां आ गए. लेकिन तब तक आरोपी वहां से भाग निकला.

आगरा तिहरे हत्याकांड में आरोपी सुभाष के भाई को सबूत मिटाने के आरोप में भेजा जेल

घटना के बाद परिजन नाबालिक को लेकर तुरंत जिला अस्पताल पहुंचे और साथ ही पुलिस को भी घटना की जानकारी दी. सदर सर्किल अधिकारी महेश कुमार ने बताया सदर बाजार पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ धारा 376 में रेप और पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें