एसएनएमसी प्राचार्य डॉ. संजय काला कोरोना पॉजिटिव, चार अन्य कर्मचारी भी संक्रमित

Smart News Team, Last updated: 03/08/2020 08:37 AM IST
  • एसएनएमसी प्राचार्य डॉ. संजय काला कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अभी वो होम आइसोलेशन में हैं. उनके साथ चार अन्य कर्मचारी भी कोविड 19 संक्रमित पाए गए. डॉ संजय काला ने 14 मई को चार्ज लिया था.
एसएनएमसी प्राचार्य डॉ. संजय काला कोरोना पॉजिटिव, चार अन्य कर्मचारी भी संक्रमित

एसएन मेडिकल कालेज के प्राचार्य डॉ. संजय काला कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रविवार को उनकी रिपोर्ट आई. रुटीन जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वह होम आइसोलेशन में चले गए हैं और घर से ही 10 दिन तक एसएनएमसी का काम संभालेंगे. इनके अलावा उनकी ही चार कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित मिले. सभी को होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है.

इससे पहेल डॉ संजय काला कानपुर मेडिकल कालेज में सर्जरी के विभागाध्यक्ष थे. उन्हें एसएनएमसी के बिगड़े हालातों को काबू करने के लिए आगरा भेजा गया था. 14 मई को उन्होंने काम संभाला था. उन्होंने तत्कालीन प्राचार्य डॉ. जीके अनेजा से चार्ज लिया था. इसके बाद डॉ. काला ने एसएनएमसी के कोविड अस्पताल से लेकर इमरजेंसी और दूसरे विभागों की व्यवस्थाएं मेहनत से ठीक की. वह हर रोज कालेज के कोविड अस्पताल में जाते थे.

आगरा: कोरोना मरीज को होम आइसोलेशन में देने होंगे 10 दिन के 6 हजार

रविवार सुबह डॉ. संजय काला समेत उनके कार्यालय के कई कर्मचारियों का कोविड टेस्ट कराया गया था. इसकी रिपोर्ट रविवार शाम आई जिसमें डॉ. संजय काला उनके कार्यालय के क्लर्क विजय, पवन, ब्रजपाल और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कनौजिया पॉजिटिव पाए गए. इसी के बाद सभी को होम आइसोलेट कर दिया गया.

अस्पताल में नहीं रहना चाहते कोरोना मरीज, होम आइसोलेशन को लग रही बंपर सिफारिशें

बताया जा रहा है कि अस्पताल में ही उन्हें कोरोना संक्रमण हुआ है. उनके कार्यालय में दिन में कई लोग आते थे. अंदाजा है कि मुलाकातियों से या कोरोना वॉर्ड में जाने से उन्हें संक्रमण हुआ है. उनके कर्मचारी भी उनके संपर्क में आने से इसकी चपेट में आए. उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ घायल हुआ हूं लेकिन युद्ध जारी रहेगा. अब मैं घर से ही अस्पताल की व्यवस्थाओं को संभालूंगा. मैं सभी के लिए 24 घंटे उपलब्ध हूं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें