VIDEO: स्पा सेंटर में कैटवॉक करके परोसी जा रहीं मसाज गर्ल्स

Smart News Team, Last updated: Sun, 20th Sep 2020, 9:39 PM IST
  • आगरा में चल रहे एक स्पा सेंटर की वीडियो वायरल हो रही है जिसमें कई लड़कियां कैटवॉक करती नजर आ रही हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.
स्पा सेंटर में कैटवॉक करके परोसी जा रहीं मसाज गर्ल्स

आगरा. पुलिस की सख्ती के बावजूद शहर में कई स्पा सेंटर चालू हैं. इन्हीं स्पा सेंटरों की आड़ में आजकल जमकर दे व्यापार का धंधा पनप रहा है. हाल ही में सोशल मीडिया पर आगरा के स्पा सेंटर का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें ग्राहकों के सामने लड़कियों की कैटवॉक कराई जा रही है जिससे वे सभी पसंद कर लें कि किसे मसाज कराने के लिए ले जाना चाहते हैं. वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में पहुंचा. अब इस संबंध में जांच के आदेश दिए गए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, आगरा के ताजगंज में स्थित एक मॉल में तीन स्पा सेंटर हैं. संचालकों का कहना है कि स्पा सेंटर का लाइसेंस है और वे किसी तरह का गलत काम नहीं करते हैं. इनमें से सोशल मीडिया पर एक स्पा सेंटर का वीडियो वायरल हुआ है.

रानी चटर्जी की मस्तराम वेब सीरीज 2 में फिर होगा सेक्स, हॉटनेस का तड़का

वीडियो में एक युवक ग्राहक बनकर मसाज के रेट पूछता है. काउंटर पर बैठी लड़की और उसके पास एक स्पा सेंटर का कर्मचारी खड़ा रहता है. तभी एक दूसरा कर्मचारी स्पा सेंटर के केबिन की गैलरी का दरवाजा खोलता है जिसके बाद छह युवतियां सामने से कैटवॉक करती हुई आती हैं. वीडियो से साफ होता है कि स्पा सेंटर मॉल में है.

स्पा सेंटर की आड़ में कॉलगर्ल का सेक्स रैकेट बेनकाब, ग्राहक बनकर गया था सिपाही

वीडियो में मसाज के 1200 रुपये बताए जाते हैं. ऐसे में सवाल यह है कि अगर युवक सिर्फ मसाज कराने आया था तो युवतियों की कैटवॉक क्यों कराई गई. वीडियो से कहीं न कहीं ये बात सामने आ रही है कि स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट की शिकायत गलत नहीं थी, ऐसा नहीं होता तो युवतियों की कैटवॉक नहीं कराई जाती. हालांकि, वायरल वीडियो पुलिस के संज्ञान में हैं. एसपी सिटी रोहन प्रमोद ने वायरल वीडियो के जांच के आदेश दिए है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें