नशे में होकर दारोगा हर रात मचाता है तांडव, विरोध पर बोलता है जेल भिजवा दूंगा

Smart News Team, Last updated: Fri, 31st Jul 2020, 1:32 PM IST
  • ताजनगरी के लोग कॉलोनी में रहने वाले एक दारोगा से परेशान आ चुके हैं. वह रोज रात नशे में गालियां बकता है और कुछ बोलो तो जेल भेजने की धमकी देता है.
नशे की हालत में हर रात कॉलोनी में दारोगा तांडव करता है.

आगरा. ताजनगरी के साउथ अर्जुन नगर स्तिथ कन्हैया कुंज कॉलोनी के लोग शाहगंज थाने में तैनात एक सब-इंस्पेक्टर से बेहद परेशान है. वह उनकी कॉलोनी में किराए पर रहता है और हर रात दारू पीकर जमकर हंगामा मचाता है. इस सम्बंध में शिकायत एडीजी आगरा जोन तक पहुंच गई है. उन्होंने कहा कि अगर आरोप सही निकले तो पुलिस अफसर को सीधा जेल भेज दिया जाएगा.

गौरतलब है कि गुरुवार को कन्हैया कुंज कॉलोनी विकास समिति के पदाधिकारी इस संबंध में एडीजी जोन अजय आनंद से मिले और उन्हें दारोगा की करतूतों के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि जब भी वह रात को ड्यूटी से लौटकर आता है नशे में होता है. और बिना किसी बात कॉलोनी वासियों को जमकर गालियां बकता है. कुछ बोलो तो सीधा जेल भेजने की धमकी देता है.  

अमीर बनना था, 12वीं के छात्र ने कारोबारी से मांगी 300 करोड़ की रंगदारी और फिर...

समिति के पदाधिकारियों ने बताया कि नशे में दारोगा के सामने जो भी पड़ता है उसे मां-बहन की गालियां देता है. खुलेआम सड़क पर एलान करता है कि जिसमें हिम्मत है सामने आए. साथ ही थाने में बंद करके पीटने की धमकी देता है. एडीजी ने शिकायत सुनकर मामले में तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि अगर गलती निकली तो आरोपी को जेल भेज दिया जाएगा. 

दिनदहाड़े कारीगरों से 14.5 किलो चांदी लूटी, पुलिस को कारीगर चाचा-भतीजे पर ही शक

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें