आगरा

आगरा: पुलिस भी नहीं चोरों से सुरक्षित, दरोगा की बाइक चोरी, तलाश में लगी फोर्स

Smart News Team, Last updated: 25/06/2020 02:22 PM IST
  • आगरा के जगदीशपुर थाना में तैनात दरोगा की मोटर साइकिल चोरी हो गई। अब पुलिस तहरीर लिए बिना ही बाइक को तलाशने में जुटी है।
दरोगा जी की बाइक पूरी पुलिस फोर्स मिलकर तलाश रही है।

आगरा. कोरोन लॉकडाउन के अनलॉक-1 में ढील मिलते ही ताजनगरी में अपराधी बेलगाम हैं। जिले में अब तो आम आदमी छोड़िए खुद पुलिस भी सुरक्षित नहीं है। जी हां, शहर के जगदीशपुर थाना में तैनात दरोगा की बाइक चोरी हो गई। एक पुलिसकर्मी की मोटर साइकिल चोरी होने की खबर से महकमे में हड़कंप मचा है। पुलिस बिना तहरीर के ही बाइक को तलाशने में दिन-रात एक कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, चोरी की यह घटना मंगलवार रात की है। घटना से पहले थाना जगदीशपुरा में तैनात दारोगा किसी काम से आवास विकास गए थे। वहां उन्होंने अपनी नई बाइक एक जगह के बाहर खड़ी कर दी। थोड़ी देर बाद जब वे वापस बाहर आए तो बाइक वहां नहीं थी। उन्होंने आसपास में बाइक की तलाश शुरू की लेकिन नहीं मिली। जिसके बाद अब बिना तहरीर के ही पुलिस फोर्स बाइक तलाश कर रही है।

थाना जगदीशपुरा एसएसआई विनोद कुमार ने बताया कि बाइक अभी तक नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि कोई चलाने के लिए ले गया हो। वहीं बाइक मालिक दारोगा की ओर से अभी तक लिखित शिकायत नहीं मिली है।

अन्य खबरें