आगरा: पति पत्नी ने एक ही फांसी के फंदे से लटककर की खुदकुशी, 4 महीने पहले ही हुई थी शादी

Swati Gautam, Last updated: Sat, 18th Sep 2021, 2:57 PM IST
  • आगरा में एक नव विवाहित जोड़े ने एक ही फंदे से लटककर जान दे दी. खुदकुशी की वजह सामने नहीं आई है. 4 मई 2021 को दोनों को शादी हुई थी. घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है.
आगरा: पति पत्नी ने एक ही फांसी के फंदे से लटककर की खुदकुशी, 4 महीने पहले ही हुई थी शादी (फाइल फोटो)

आगरा. शमसाबाद के गांव मेहरमपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां नई-नई शादी हुई जोड़े ने एक ही फांसी के फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. जिसके बाद से घर में कोहराम मच गया. परिजनों और मां का रो रोकर बुरा हाल है. मां का कहना है घर में ऐसे कोई परेशानी नहीं थी. यह अंदाजा लगाना मुश्किल है कि उन्होंने खुदकुशी जैसा कदम क्यों उठाया. सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची.

बताया गया कि मेहरमपुर निवासी 25 वर्षीय मार्बल कारीगर सचिन की शादी 2 मई को हो हुई थी. पत्नी पिनाहट के सेहा गांव की रहने वाली थी. 21 वर्षीय क्रांति और सास सीमा घर में अकेले रहते थे. सचिन दिल्ली में काम करने के कारण वहीं रहता था. चार दिन पहले ही सच्ची अपने घर वापस लौटा था. घर में सब कुछ अच्छा चल रहा रहा. मां ने बताया कि बहु की तबियत खराब चल रही थी दोनों साथ दवा भी लेने गए थे. शुक्रवार की रात दोनों ने खाना खाया और अपने कमरे में सोने चले गए.

आगरा: दुकान में घुसकर लूट की कोशिश, कर्मचारी को गोली मारकर फरार हुए लुटेरे

अगली सुबह सबने गेट खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई. कई आवाज मारी लेकिन कोई नहीं बा तो परिवार वाले डर गए. उन्होंने दीवार की एक ईंट निकालकर अंदर देखा तो अंदर दोनों एक ही फंदे पर लटके हुए थे. जिसे देख कर परिवार वालों का दिल दहल उठा. पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर पुलिस पहुंची और घर का दरवाजा तोड़ा. मां ने रोते बिलखते हुए कहा कि बहू ने कभी उनसे कोई शिकायत नहीं की. कोई परेशानी होती बात तो जरूर होती. उन्होंने अचानक ऐसा पता नहीं क्यों किया. फिलहाल खुदकुशी का कारण अभी तक नहीं पता चल पा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें