आगरा:मैरिज होम संचालक ने पहले फेसबुक पर बताया और फिर लगा ली फांसी

Smart News Team, Last updated: 30/09/2020 09:41 PM IST
आगरा में एक मैरिज होम संचालक ने फेसबुक पर खुदकुशी की पोस्ट कर फांसी लगा ली. इसके बाद फेसबुक फ्रेंड द्वारा पुलिस को सूचना देने पर मौके पर पहुंची पुलिस को उसका शव फंदे से लटका मिला.
मृतक शैलेंद्र चौधरी

 आगरा. जिले के एक मैरिज होम संचालक शैलेंद्र चौधरी ने फेसबुक पर खुदकुशी की पोस्ट शेयर करने के बाद फांसी लगा ली. शैलेंद्र के फेसबुक फ्रेंड के द्वारा इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दी गई. के बाद दिल्ली पुलिस में आगरा पुलिस से संपर्क किया. पुलिस ने जब इस मामले की तलाश शुरू की तो शैलेंद्र का शव उसके फार्म हाउस के कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला.

जानकारी के अनुसार जिले के अलबतिया मार्ग (जगदीशपुरा) मैं स्थित श्री गोपाल जी फार्महाउस( मैरिज होम) के संचालक शैलेंद्र चौधरी ने मंगलवार देर रात फंदे से लटका मिला. आत्महत्या से पहले उसने फेसबुक पर एक पोस्ट किया जिसमें उसने लिखा कि मैं खुदकुशी करने जा रहा हूं. इसके बाद जब उसके एक फेसबुक फ्रेंड ने इसे देखा तो उसने इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दी. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने आगरा पुलिस से संपर्क किया.

आगरा में कार मैकेनिक की घर पर गला घोंटकर हत्या, पत्नी हिरासत में

शैलेंद्र के आत्महत्या करने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. परिवार के अनुसार घर में सब कुछ सही चल रहा था. फिर भी उसने ऐसा कदम क्यों उठाया यह समझ नहीं आ रहा है. कॉल डिटेल के माध्यम से उसके आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

श्री गोपाल जी फार्म हाउस पर लगी लोगों की लगी भीड़

शैलेंद्र कि भाई सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि मंगलवार रात 8 बजे शैलेंद्र खाना खाकर टहलने गया था. जाने से पहले उसने यह भी कहा कि वह थोड़ी देर में आ जाएगा. लेकिन जब 2 घंटे बाद भी शैलेंद्र नहीं लौटा तो उसकी पत्नी पूजा को चिंता हुई.

आगरा: विदेशी कॉल गर्ल सेक्स रैकेट क्वीन रोशनी समेत 8 पर लगा गैंगस्टर एक्ट

इसके बाद रात 12 बजे पीआरबी 112 की एक गाड़ी उसके पिता मान सिंह के घर पहुंची और उन्होंने शैलेंद्र के बारे में पूछा. वे पुलिस को लेकर शैलेंद्र के घर पहुंचे जहां पूजा ने बताया कि शैलेंद्र शाम को टहलने गए थे, अभी तक नहीं लौटे हैं. इसके बाद पुलिस परिजनों के साथ फार्म हाउस पर आई. जब पुलिस ने वहां छानबीन की तो एक कमरे में शैलेंद्र का शव फंदे से लटका मिला.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें