आगरा: मृतक मरीज के परिवार ने पूर्व MLA के अस्पताल में तोड़फोड़ की, स्टाफ को पीटा

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 05:35 PM IST
  • आगरा के ताजगंज में पूर्व विधायक डॉ. राजेंद्र सिंह के अस्पताल में तोड़फोड़ और स्टॉफ के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. मृतक के परिजनों पर आरोप है कि उन्होनें राजेंद्र सिंह के साथ भी बदसलूकी की है.
आगरा के पूर्व विधायक के अस्पताल में तोड़फोड़

आगरा शहर के ताजगंज थाने से अस्पताल में मारपीट और तोड़फोड़ का मामला सामने आया है. ताजगंज के शमशाबाद रोड स्थित जीआर हॉस्पिटल में मरीज की मौत के बाद गुस्से में आए परिजनों ने डॉक्टरों के साथ हाथापाई की. हंगामा इतना बढ़ गया कि मृतक के परिजनों ने अस्पताल के शीशे तोड़ दिए.

ताजगंज इलाके के 50 वर्षीय नारसिंह को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था.नारसिंह की हालत में सुधार नहीं होने के कारण उसे जीआर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. 

आगरा: महंत नृत्य गोपाल दास कोरोना पॉजिटिव, CM योगी ने कहा-मेदांता में करें भर्ती

आरोप है कि नारसिंह की मौत के बाद गुस्से में परिजनों ने अस्पताल के स्टॉफ के साथ मारपीट की है. वहीं हंगामा इतना बढ़ गया कि मृतक के परिजनों ने अस्पताल की बिल्डिंग को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है. 

डॉ दीप्ति के पिता को नहीं पुलिस पर भरोसा, CM को लिखा पत्र

अस्पताल में हुए हंगामे की सूचना पर जीआर अस्पताल के प्रमुख डॉक्टर और पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह पहुंचे और मामले को सुलझाने का प्रयास किया. मिली जानकारी के अनुसार मृतक के परिजनों ने डॉ. राजेंद्र सिंह के साथ भी बदसलूकी की है. मौके पर ताजगंज थाने की एकता पुलिस फोर्स ने पहुंचकर 3 युवकों को हिरासत में ले लिया है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें