आगरा: पति से तेज आवाज में बात करने पर शिक्षक दंपति में झगड़ा, थाने पहुंचा मामला

Smart News Team, Last updated: Fri, 27th Nov 2020, 1:01 PM IST
  • आगरा में शिक्षक दंपति के बीच तेज आवाज में बात करने पर पारिवारिक विवाद हो गया. शिक्षक महिला मामलें की शिकायत करने के लिए थाने पहुंच गई. पुलिस ने पति को थाने बुलाया. पति का आरोप है उसकी पत्नी उससे तेज आवाज में बात करती है. इस लिए वह एक माह से पत्नी से अलग खाना बना रहा था.
तेज आवाज को लेकर पति-पत्नी में पारिवारिक विवाद

आगरा: शहर के कमला नगर में शिक्षक दंपित के बीच पारिवारिक विवाद का मामला सामने आया है. दोनों के बीच तेज आवाज में डाटने को लेकर झंगड़ा हो गया था. शिक्षिका ने इसकी शिकायत महिला थाना में कर दी. पुलिस ने पति का थाने में बुलाया. थाना जाकर शिक्षक पति पुलिस कर्मियो के समक्ष अपना पक्ष रखा. पुलिस ने शिक्षक दंपति को समझाकर घर भेज दिया है.

कमला नगर क्षेत्र में रहने वाले एक डिग्री कॉलेज एसोसिएट प्रोफेसर अपनी पत्नी के साथ रहता है. प्रोफेसर की पत्नी प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका है. बच्चें के पढ़ाने के दौरान शिक्षिका बच्चों के तेज आवाज में ड़ाट देती है. पति के अनुसार, पत्नी का व्यवहार घर में स्कूल जैसा ही रहता है. उससे घर में तेज आवाज में बात करने की आदत हो गयी है. दोनों में इस बात को लेकर काफी बातचीत भी हुए है. परन्तु पत्नी ने अपनी आदत में सुधार नहीं किया है. जिससे परेशान होकर पति ने एक महीने से पत्नी से अलग खाना बना रहा है.

आगरा में जमीनी विवाद को लेकर हुआ संघर्ष, छह लोग हुए घायल

पत्नी ने इस बात से नाराज होकर महिला थाना में पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी. महिला थाना प्रभारी निरीक्षक अलका सिंह ने बताया दंपति के विवाद तेज आवाज में बात करने के लेकर हुआ था. जिसके कारण पति एक माह से अलग खाना बना रहा था. पुलिस ने दोनों के समझाया है कि नौकरी के दौरान जो हम करते है उन बातों को पारिवारिक जीवन में शामिल नहीं करना चाहिए. पुलिस ने दोनों को समझाकर घर भेज दिया है.

आगरा में बीयर की दुकान में चोरी, 50 हजार रुपये नकद और शराब की बोतलें ले गए चोर

बिना मास्क के घूम रहा था सिपाही, पुलिस ने देखा तो काट दिया चालान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें