आगरा: पति को तेज आवाज में डांटती थी शिक्षिका पत्नी,थाने पहुंचा मामला

Smart News Team, Last updated: Thu, 26th Nov 2020, 8:30 PM IST
  • आगरा के थाना कमला क्षेत्र में एक शिक्षिका महिला और उसके एसोसिएट प्रोफेसर पति का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि शिक्षिका पत्नी अपने पति पर तेज आवाज में चिल्लाती थी, और उसे डांटती भी थी.
आगरा में पति पत्नी का झगड़ा पहुंचा थाने

आगरा: आगरा के थाना कमला क्षेत्र में एक शिक्षिका महिला और उसके एसोसिएट प्रोफेसर पति का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि शिक्षिका पत्नी अपने पति पर तेज आवाज में चिल्लाती थी और उसे डांटती भी थी. इतना ही नहीं, महिला अपने पति को बच्चों की तरह समझाती थी. इस बात को लेकर दोनों पति-पत्नी में काफी झगड़ा हुआ, जिसे लेकर दोनों अलग-अलग भी रहने लगे. वहीं हाल ही में यह मामला महिला थाना में पहुंच गया. हालांकि, वहां काउंसलिंग के बाद दोनों में सुलह हो गई और वह साथ रहने के लिए भी तैयार हो गए.

आगरा के कमला नगर क्षेत्र में डिग्री कॉलेज के एसोसिएट प्रोफेसर की शादी तीन साल पहले एक प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका से हुई थी. शिक्षिका स्कूल में बच्चों को तेज आवाज में डांटती थी और ऐसे में शक्षिका की तेज आवाज में बोलने की आदत भी पड़ गई थी. कई बार तेज आवाज में वह पति से घर पर भी बात करती थी. पहले तो इस बात पर महिला के पति ने ध्यान नहीं दिया, लेकिन बाद में शिक्षिका पत्नी की आदत से व्यक्ति को परेशानी होने लगी. ऐसे में दोनों में विवाद बढ़ गया और झगड़े भी शुरू हो गए.

CM योगी की UP पुलिस को हिदायत, गाइडलाइन के नाम पर शादी में तंग करने पर कार्रवाई

विवाद इतना बढ़ गया कि एसोसिएट प्रोफेसर पति अपना खाना अलग बनाने लगे. वहीं, शिक्षिका पत्नी ने महिला थाना में पति की शिकायत कर दी और पति पर पिटाई का भी आरोप लगाया. जब पुलिस ने पति से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह उन्हें डांटती हैं. दोनों की काउंसलिंग कराई गई, जिसके बाद वह विवाद न करने और सहमति से साथ रहने के लिए तैयार हो गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें