आगरा: पड़ोसन ने ही लुटवा दी अस्मत, शादी के बहाने साथ ले गई और करवा दिया गैंगरेप

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Sep 2020, 9:17 PM IST
  • आगरा में एक कलयुगी महिला ने ही पड़ोस में रहने वाली किशोरी की अस्मत लुटवा दी. पीड़िता का आरोप है कि महिला उसे एक शादी के बहाने अपने साथ ले गई जहां पांच लोगों ने मिलकर उसका गैंगरेप किया. पुलिस भी इस संबंध में कोई मदद नहीं कर रही है.
पड़ोसन ने ही लुटवा दी अस्मत, शादी के बहाने साथ ले गई और करवा दिया गैंगरेप

आगरा. उत्तर प्रदेश की ताजनगरी से एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहां एक औरत ने ही अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की के साथ गैंगरेप करवा दिया. महिला पहले उसे शादी के बहाने दूसरी जगह लेकर गई और वहां कमरे में महिला के पति समेत पांच लोगों ने पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बनाया. जब पुलिस के पास मामला पहुंचा तो कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई. एक संस्था की मदद से अब केस अधिकारियों की संज्ञान में पहुंचा है.

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के खेरागढ़ी क्षेत्र की किशोरी ने गांव के ही एक व्यक्ति और उसके परिचितों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. किशोरी ने पूरी वारदात का जिक्र एक डायरी में किया है. पीड़िता ने बताया कि पड़ोस की एक महिला बीते 19 जुलाई को उसके घर आई थी. उसने मां से कहा कि उसे अपने साथ शादी में ले जाना चाहती है और किसी तरह वह पीड़िता की मां को मनाकर किशोरी को अपने साथ ले गई.

शादी से इनकार के बाद लड़की के बारे में फेसबुक पर अंट-शंट लिखने पर पुलिस केस

आरोपी महिला पीड़िता को एक गाड़ी में बिठाया जिसमें उसके पति समेत चार लोग सवार थे. पीड़िता को रास्ते में नशीली कॉल्ड्रिंक पिलाकर बेहोश कर दिया गया. फिर पड़ोसी महिला उसे अपनी बहन के घर ले गई और एक कमरे में बंद कर दिया जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया. इस गैंगरेप में महिला का पति भी शामिल था.

ब्यूटी पार्लर रेप केस: सेक्स रैकेट के ग्राहकों की लिस्ट बनाकर खोज रही है पुलिस

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें