आगरा: बदमाशों ने महिला को बनाया बंधक, 8 लाख के गहने और नकदी लेकर हुए फरार

Smart News Team, Last updated: 29/11/2020 12:18 PM IST
  • आगरा के थाना कमला नगर क्षेत्र के एक मकान में घुसकर चार बदमाशों द्वारा लूटपाट करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला के गले पर चाकू लगाकर बदमाशों ने उसे बंधक बना लिया और इसके बाद तिजोरी से 8 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवार और 6 हजार रुपये नकदी लूटकर ले गए.
आगरा में लूट का मामला आया सामने

आगरा: आगरा में आए दिन चोरी, हत्या, लूटपाट और बलात्कार के नए-नए मामले सामने आ रहे हैं. दिन पर दिन इन अपराधों से जुड़े मामले जिले में सुनने व देखने को मिलते हैं. हाल ही में आगरा के थाना कमला नगर क्षेत्र के एक मकान में घुसकर चार बदमाशों द्वारा लूटपाट करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला के गले पर चाकू लगाकर बदमाशों ने उसे बंधक बना लिया और इसके बाद तिजोरी से 8 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवार और 6 हजार रुपये नकदी लूटकर ले गए.

महिला का नाम सुमन है जो कि आगरा के कमला नगर क्षेत्र की रहने वाली है. सुमन के घर हुई इस वारदास से पूरा परिवार दहशत में है. रिपोर्ट के मुताबिक 4 बदमाश घर में घुस आए और उन्होंने महिला को बंधक बनाकर जेवरात और नकदी लूट ली. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने केवल 20 मिनट के अंदर की घर में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिससे एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद थाने के फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे.

आगरा: इंटरनेट पर शादी को ढूंढे साइबर फ्रॉड दूल्हे ने लूट लिए 2 लाख

पुलिस ने बदमाशों की पहचान के लिए कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज भी चेक किये, लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि बदमाश सीसीटीवी फूटेज में भी कहीं नजर नहीं आए. दूसरी और सुमन के परिवार ने भी पुलिस अधिकारियों से बदमाशों को पकड़ने की गुहार लगाई है. ऐसे में पुलिस भी बदमाशों की पहचान और छानबीन के लिए लगातार प्रयास कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें