आगरा

आगरा: कोरोना वॉरियर्स को भी नहीं बख्श रहे चोर, डॉक्टर के घर लाखों की चोरी

Smart News Team, Last updated: 26/07/2020 03:37 PM IST
  • ताजनगरी में चोर कोरोना वॉरियर्स को भी नहीं बख्श रहे हैं. शनिवार रात चोरों ने एक डॉक्टर के घर से लाखों का माल चोरी कर लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
कोरोना वॉरियर्स को भी नहीं बख्श रहे चोर

आगरा. ताजनगरी में चोरी की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. यहां तक की चोर कोरोना वॉरियर्स को भी निशाना बनाने से बाज नहीं आ रहे. शनिवार रात चोरों ने जिले के एक डॉक्टर के घर चोरी की वारदात को अंजाम देकर लाखों की ज्वैलरी समेत नकदी उड़ा ली. घर लौटे डॉक्टर ने यह हाल देखा तो होश उड़ गए. पुलिस को इस संबंध में तहरीर दे दी गई है. मामले की जांच चल रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, मामला आस्था सिटी का है जहां चोरों ने एक डॉक्टर के बंद घर को निशाना बनाया. शनिवार को घर वापस लौटे डॉक्टर को घटना की जानकारी लगी. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौक पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की.

बकरीद पर कुर्बानी से बचाने के लिए जैन समाज खरीद रहा भारी संख्या में बकरे

पुलिस के अनुसार, थाना सिकंदरा के रुनकता क्षेत्र स्थित आस्था सिटी एक गेट बंद कॉलोनी है. उसके सी 634 में डॉक्टर प्रवीण कुमार शर्मा रहते हैं. वे पिछले कुछ दिनों से घर पर नहीं थे. शनिवार को जब लौटे तो मेन गेट खुला था. अंदर जाकर देखा तो सारा घर उथल-पुथल था.

नशीली दवा की राजधानी बना आगरा, 11 राज्यों में सप्लाई, 2 सगे भाई गिरफ्तार

डॉक्टर प्रवीण ने आनन-फानन में 112 नंबर पर पुलिस को इस संबंध में सूचना दी. पीड़ित डॉक्टर का कहना है कि चोर घर से लाखों के जेवरात, 25 हजार रुपये की नगदी और घर के अन्य जरूरी सामान चोरी करके ले गए हैं. मामले में तहरीर थाने में दे दी गई है.

अन्य खबरें