आगरा में लाखों के गहने और बर्तन का साथ CCTV फुटेज भी उड़ा गए चोर

Smart News Team, Last updated: Mon, 7th Jun 2021, 9:35 PM IST
  • आगरा में चोर ने सोना चांदी और पीतल स्टील के बर्तन समेत हजारों की नगदी पर किया हाथ साफ.
आगरा में लाखों के गहने और बर्तनों पर किया हाथ साफ

आगरा में कोरोना लॉकडाउन के दौरान अधिकतर दुकानों पर शनिवार और रविवार को ताला लगा रहता है. इस वजह से कई जगहों पर चोरी और लूट के वारदात सामने आ रहे है. बीते दिन आगरा के ज्वेलरी की दुकान में चोरों ने हाथ साफ किया है. मामला थाना इरादतनगर के कस्बा बाजार का है. चोरों ने शॉप का शटर तोड़कर सोना, चांदी, गहने, पीतल और स्टील के बर्तन चुराकर ले गया. घटना को अंजाम देने से पहले इन बदमाशों ने सीसीटीवी को तोड़ दिया. सिर्फ इतना ही नहीं इन बदमाशों ने  तो दुकान में रखा डीवीआर भी अपने साथ लेकर चले गए. 

कस्बा बाजार में संतोष गुप्ता और उनके बेटे दाताराम गुप्ता का सोने चांदी और बर्तनों की दुकान है जहां देर रात बदमाशों ने दुकान का शटर तोड़कर लाखों के गहने, सोना-चांदी, पीतल का बर्तन और स्टील का बर्तन उठाकर ले गए. पीड़ित को सुबह में घटना का पता चला और तुरंत पुलिस को इस बात की सूचना दी. 

पेट्रोल डीजल 7 जून का रेट: जयपुर, जोधपुर, अलवर, बीकानेर, उदयपुर, अजमेर में महंगा हुआ तेल

पुलिस घटनास्थल पर फोरेंसिक की टीम और डॉग स्क्वॉयड के साथ पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी. शनिवार और रविवार को लॉकडाउन की वजह से दुकान दो दिनों के लिए बंद थी. सोमवार को जब दाताराम गुप्ता दुकान खोलने आए तो वहां का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए. 

जयपुर सर्राफा बाजार में 07 जून को सोना 10 रुपए महंगा व चांदी रही स्थिर, मंडी भाव

बदमाशों ने दुकान से 20 ग्राम सोना, 800 ग्राम चांदी, 30 किलो पीतल, 110 किलो स्टील और 16 हजार नकद रुपए भी लोकर भाग गए. वहीं दुकान में रखी डीवीआर और दुकान के बाहर लगे कैमरे को भी इन्होंने नहीं छोड़ा. दर्ज एफआईआर के आधार पर पुलिस अपनी टीम के साथ घटना की जांच कर रही है और जल्दी कार्रवाई कर मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें