Agra to Mumbai Flight: 2 घंटे में मुम्बई से करें आगरा तक का सफर, जानें किराया

Sumit Rajak, Last updated: Tue, 14th Dec 2021, 1:13 PM IST
  • नए साल के मौके पर अगर गोवा या फिर मुंबई की जुहू चौपाटी पर घूमने का आंनद लेना चाहते है तो अब आसानी रहेगी. इंडिगो एयरलाइंस ने मुंबई-आगरा के बीच भी अपनी फ्लाइट शुरू कर दी है. इस फ्लाइट से आगरा-मुंबई के बीच मात्र 2.10 घंटे का सफर रह गया है.यह फ्लाइट सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को ही उपलब्ध रहेगी. हालांकी, आगरा से बेंगलुरु, लखनऊ और भोपाल के लिए उड़ान सेवा जारी है.
फाइल फोटो

आगरा. नए साल के मौके पर अगर गोवा में जश्न मनाने की सोच रहे हैं या फिर मुंबई की जुहू चौपाटी पर घूमने का आंनद  लेना चाहते है तो अब आसानी रहेगी. इंडिगो एयरलाइंस ने  मुंबई-आगरा  के बीच भी अपनी फ्लाइट शुरू कर दी है. लंबी रेल यात्रा के बदले मात्र दो घंटे में आगरा से मुंबई जा सकते है. इसका संचालन सोमवार से शुरू हुआ. बता दें कि पहले दिन इस फ्लाइट से 239 यात्रियों ने सफर किया.वहीं 139 यात्री आगरा से मुंबई गए और 100 यात्री मुंबई से आगरा  पंहुचे. इस फ्लाइट से आगरा-मुंबई के बीच मात्र 2.10 घंटे का सफर रह गया है. इस पहल से यात्रियों और शहरवासी काफी उत्साहित हैं. इस फ्लाइट के शुरू होने से पर्यटन जगत को काफी लाभ होगा.

मुंबई से आगरा के लिए  यह फ्लाइट दोपहर 12.45 बजे उड़ान भरी और खेरिया हवाई अड्डे पर दोपहर 2.55 बजे पहुंची. इसके बाद खेरिया हवाई अड्डे से दोपहर 3.25 बजे मुंबई के लिए उड़ान भरी और शाम 5.35 बजे मुंबई पहुंचने का समय है.वहीं हवाई यात्रा करने वाले सभी यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग और सैनिटाइज भी किया गया. जिन यात्रियों को वैक्सीन नहीं लगी थी, उनकी आरटीपीसीआर जांच भी की गई. बता दें कि यह फ्लाइट सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को ही उपलब्ध रहेगी. फिलहाल, आगरा से बेंगलुरु, लखनऊ और भोपाल के लिए उड़ान सेवा जारी है.

बारात लेकर रामपुर पहुंची दिल्ली की मॉडर्न दुल्हन, स्कूटी से स्टेज पर एंट्री

इंडिगो एयरलाइंस ने मुंबई-आगरा के बीच अपनी हवाई सेवा शुरू कर दी है. यह फ्लाइट सप्ताह में तीन दिन ही  सेवा देंगी. इसका किराया करीब 5,100 रुपये के आसपास है. बुकिंग कराने कीसमय सीमा पर भी किराया निर्भर करता है. इस उड़ान के शुरू होने से पर्यटन को काफी बढ़ावा मिलेगा. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें