आगरा: इनरिंग रोड पर हुआ दर्दनाक कार हादसा, 3 की मौत 2 घायल

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Oct 2020, 7:11 PM IST
  • आगरा-लखनऊ एक्स्प्रेसवे पर कार के डिवाइडर से टकराने के बाद दर्दनाक हादसा हो गाय. इसमें 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं दो अन्य लोग घायल हैं. घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.
आगरा-लखनऊ एक्स्प्रेस वे पर सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत 

आगरा: कानपुर से केदारनाथ दर्शन के लिए जा रहे यात्रियों की बीते गुरुवार सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई, वहीं दो अन्य लोग घायल हैं. मामले में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि केदारनाथ दर्शन के लिए जा रहे लोगों की कार इनररिंग टोल पर नियंत्रण से बाहर हो गई और जाकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में जहां ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं कार में सवार दो महिलाओं ने अस्पताल में दम तोड़ा है.

बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुई इस कार में ड्राइवर समेत कुल पांच लोग सवार थे. एद्मातदपुर क्षेत्र के करीब यह घटना करीब 6:30 बजे घटित हुई. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर आने के बाद कानपुर से आ रही यह गाड़ी इनरटोल प्लाजा के पास डिवाइडर से टकरा गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला, जिसमें पता चला कि अशोक खरे नाम के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई है. बाकी दो महिलाएं, जिनका नाम विजेता श्रीवास्तव और साक्षी तिवारी था उन्होंने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

यमुना एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार हुई हादसे का शिकार, एक की मौत दो घायल

हादसे में घायल हुए शिवम सिंह और प्रशष्ठ तिवारी का अस्तपाल में इलाज जारी है. हादसे में मृतका विजया श्रीवास्तव के पिता विजय श्रीवास्तव ने बताया कि वह अपनी पत्नी और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ दूसरी गाड़ी में थे जो कि पीछे-पीछे ही आ रही थी. पुलिस ने बताया है कि यह हादसा कार चालक को झपकी आने के कारण हुआ है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें