आगरा ट्रिपल मर्डर: बाप-बेटे की हत्या और महिला को जिंदा जलाने वाले दो गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 01/09/2020 07:49 PM IST
  • आगरा तिहरे हत्याकांड के दो आरोपियों को पुलिस ने एक मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने पूछताछ में खुलासा किया है कि पहले उन्होंने अपने घर पर बाप और बेटे की हत्या की और फिर उनके घर जाकर मां को जिंदा जलाया. साथ ही बाप और बेटे की लाश भी जलाई. 
तिहरे हत्याकांड की जांच करने पहुंची पुलिस

आगरा. आगरा के नगला किशनलाल में सोमवार को हुए तिहरे हत्याकांड के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मंगलवार को एक मुठभेड़ के बाद दो आरोपी गिरफ्तार हुए. उन्होंने पूछताछ में बताया कि उन्होंने पहले बाप-बेटे को मारा और फिर उनके शव को जलाया. हालांकि मां को उन्होंने जिंदा जलाया था. उन्होंने खुलासा किया है कि एक-एक करके तीनों की हत्या की गई थी और उनमें से बाप-बेटे की हत्या अपने घर बुलाकर की.

आरोपियों का कहना है कि मृतक रामवीर ने उनसे 3 लाख रुपये उधार लिए थे और पांच लाख लौटाने का वादा किया था. लेकिन रामवीर पैसे नहीं लौटा पा रहा था. रविवार की रात को 11 बजे के बाद उन्होंने रामवीर को अपने घर बुलाया और पैसे लौटाने के लिए कहा. रामवीर ने पैसे लौटाने के लिए और समय मांगा तो गुस्से में उन्होंने रामवीर की हत्या कर दी. आरोपियों के मुताबिक वो घबरा गए कि हत्या के कारण वो पकड़े जा सकते हैं. इसलिए उन्होंने रामवीर के बेटे को अपने घर ये कहकर बुलाया की उसे रामवीर बुला रहा है.

आगरा: तिहरे हत्याकांड में खुलासा 3 लाख रुपये के लिए मारे थे पति-पत्नी और बेटा

बबलू के उनके घर पहुंचते ही उन्होंने उसपर हमला करते हुए फोन के चार्जर से उसका गला घोंट कर हत्या कर दी. इसके बाद देर रात 1 बजे के बाद वो एक-एक करके दोनों के शव उन्हीं के घर ले गए. आरोपी और मृतक के घर में 50 मीटर का फासला था. उन्होंने वहां पहुंच कर बबलू की मां मीरा के सिर पर प्रहार किया और मीरा के साथ दोनों लाशों पर मिट्टी का तेल डालकर जला दिया. उन्होंने इसे हादसा दिखाने की कोशिश की. 

तिहरे हत्याकांड से दहशत! हाथ, पैर और मुंह बांध पति-पत्नी और बेटे को जिंदा जलाया

घटना की जानकारी सोमवार को रामवीर के घर दूध वाले के पहुंचने पर हुई. सुबह घर का दरवाजा ना खुलने पर दूधवाले ने पड़ोस में रहने वाले रामवीर के भाई को बताया तब घर के अंदर जाकर देखा गया. तीनों के शव घर में जले मिले थे. पुलिस को जानकारी दी गई थी और पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें