आगरा ट्रिपल मर्डर का तीसरा आरोपी पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, जुर्म कबूला

Smart News Team, Last updated: 02/09/2020 10:08 AM IST
  • आगरा ट्रिपल मर्डर के तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. इससे पहले पुलिस बाकी दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.
आगरा ट्रिपल मर्डर का तीसरा आरोपी पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, जुर्म कबूला

आगरा. आगरा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. उन्होंने केवल 48 घंटे में ट्रिपल मर्डर के तीनों आरोपियों को पकड़ लिया है. नगला किशनलाल तिहरे हत्याकांड में फरार गजेंद्र को पुलिस ने बुधवार की सुबह मुठभेड़ में गिराफ्तार किया. पुलिस ने मुठभेड़ में गजेंद्र के पैर में गोली मारी. उसे जोन्स मिल के पास घेरा था. इससे पहले मंगलवार को पुलिस एक मुठभेड़ में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. बुधवार को गिरफ्तार गजेंद्र मर्डर के मास्टर माइंड सुभाष का भाई है.

गजेंद्र वारदात के बाद मानेसर भाग गया था. बुधवार सुबह पुलिस ने छत्ता क्षेत्र में गजेंद्र को घेरा. छत्ता क्षेत्र में आस्था सिटी के सामने जाते समय पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर ली. मौके पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद और सीओ छत्ता विकास जायसवाल पुलिस टीम के साथ पहुंचे. गजेंद्र नेपुलिस पर फायर किया. जवाबी फायरिंग में गजेंद्र के बांये पैर में गोली लग गई. पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. पूछताछ में उसने भी अपना जुर्म कबूल लिया.

आगरा: तिहरे हत्याकांड में खुलासा 3 लाख रुपये के लिए मारे थे पति-पत्नी और बेटा

इससे पहले पुलिस मंगलवार को सुभाष और वकील को गिरफ्तार कर चुकी है. उन्होंने बताया था कि रामवीर के पास सुभाष के 3 लाख रुपये उधार थे जिसके बदले में वो 5 लाख रुपये वापस करने वाला था. रामवीर के रुपये वापस ना करने पर उन्होंने रामवीर को घर बुलाया और मार दिया. इसके बाद उन्होंने उसके बेटे बबलू को बुलाया और फोन के चार्जर से उसका गला घोंट कर हत्या की. रात में दोनों के शव को उन्हीं के घर ले गए और घर जाकर रामवीर की पत्नी के सर पर पहरार किया.

आगरा ट्रिपल मर्डर: बाप-बेटे की हत्या और महिला को जिंदा जलाने वाले दो गिरफ्तार

दोनों शवों को और रामवीर की पत्नी मीरा को मिट्टी का तेल डालकर उन्हीं के घर  में जला दिया था. इसी जानकारी सुबह दूध वाले के आने के बाद हुई. पुलिस को जानकारी दी गई और पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी. अब इसमें तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्होंने जुर्म भी कबूल लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें