आगरा: बाईपास की रेलिंग तोड़कर हाइवे पर गिरा ट्रक जलकर हुआ राख, ड्राइवर की मौत

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Jun 2020, 5:53 PM IST
  • आगरा जिले में हरियाणा से ग्वालिय की ओर जा रहा ट्रक न्यू दक्षिणी बाईपास की रैलिंग तोड़कर नीचे गिर गया। अचानक ट्रक में आग लग गई जिसके अंदर ड्राइवर की जलकर मौके पर ही मौत हो गई।
बाईपास की रेलिंग तोड़ने के बाद ट्रक में आग लग गई।

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक ट्रक न्यू दक्षिणी बाईपास की रैलिंग तोड़कर नीचे गिर गया। ट्रक के गिरते ही उसमें आग लग गई। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। घटना में गाड़ी के ड्राइवर की मौत हो गई। अभी पुलिस मृतक चालक की शिनाख्त नहीं कर पाई है। हालांकि, ड्राइवर की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच चल रही है।

सीओ अछनेरा बीएस वीर कुमार ने इस संबंध में कहा कि ट्रक हरियाणा का है। हरियाणा से ग्वालियर की ओर जा रहे इस ट्रक में पाउडर भरा हुआ था। इस दौरान न्यू दक्षिणी बाईपास के ओवरब्रिज से ट्रक अंसतुलित होकर ग्वालियर हाईवे पर गिर गया। हाईवे पर जैसे ही ट्रक गिरा उसमें भयंकर आग लग गई। ट्रक के अंदर से ड्राइवर को निकलने का भी मौका नहीं मिला। ट्रक में जलकर ही ड्राइवर की मौत हो गई।

सीओ अछनेरा वीएस वीर कुमार ने आगे बताया कि घटना के समय ट्रक में अकेला चालक ही मौजूद था। जैसे ही ट्रक में आग लगी, वह बाहर नहीं निकल सका और हादसे में जलकर उसकी मौत हो गई। अभी मृतक चालक की शिनाख्त नही हो पाई है। पुलिस जांच कर शिनाख्त की कोशिश कर रही है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें