आगरा में रहस्यमय तरीके से लापता हुए सर्राफ और ऑनलाइन ट्रेडर, एसएसपी बोले..

Smart News Team, Last updated: 03/09/2020 05:01 PM IST
  • आगरा में दो कारोबारी रहस्यम तरीके से लापता हो गए हैं. पहले कारोबारी दयालबाग के अपर्णा रिवर व्यू अपार्टमेंट निवासी सौरभ हैं जो सर्राफ कारोबार करते हैं. दूसरी कारोबारी मोहम्मद शारिक है जो ऑनलाइन ट्रेडिंग का काम करते हैं.
आगरा से रहस्यम तरीके से दो कारोबारी लापता, तलाश में पुलिस

आगरा. ताजनगरी आगरा में दो कारोबारी रहस्यम तरीके से लापता हो गए हैं. पहले कारोबारी दयालबाग के अपर्णा रिवर व्यू अपार्टमेंट निवासी सौरभ हैं जो सर्राफ कारोबार करते हैं. दूसरी कारोबारी मोहम्मद शारिक है जो ऑनलाइन ट्रेडिंग का काम करते हैं. एसएसपी आगरा का इस संबंध में कहना है कि दोनों कारोबारी अपनी मर्जी से गए हैं. शुरूआती जांच में मामला कारोबार के घाटे का दिख रहा है. पुलिस तलाश कर रही है.

गौरतलब है कि सर्राफा कारोबारी सौरभ गुप्ता के लापता होने से पहले उन्होंने अपनी पत्नी को एक मैसेज किया था कि वो किसी काबिल नहीं है, अपना और बेटे का ख्याल रखना. सौरभ ने मैसेज पर कहा था कि भाई और परिवार के सपोर्ट के बावजूद मैंने सबकुछ बर्बाद कर दिया. इसलिए हमेशा के लिए जा रहा हूं.

UP: बेसिक शिक्षा में राज्य अध्यापक पुरस्कार लिस्ट जारी, 73 टीचर्स होंगे सम्मानित

मालूम हो कि सौरभ का किनारी बाजार में चांदी की पायल का कारोबार है. एक सितंबर सुबह नौ बजे दुकान जाने के लिए निकले थे लेकिन नहीं पहुंचे.

लखनऊ: SBI आलमबाग ब्रांच का पूरा स्टाफ निकला कोरोना पॉजिटिव, बैंक सील

दूसरी ओर शाहगंज इलाके के गजानन नगर निवासी मोहम्मद शारिक (38) बुधवार से लापता हैं. मोहम्मद शारिक का ऑन लाइन ट्रेडिंग और शुगर का काम है. शारिक बुधवार सुबह करीब साढ़े दस बजे बाइक से बिजलीघर जाने की कहकर निकले थे. दोपहर पत्नी अंजुम ने उन्हें फोन मिलाया तो मोबाइल स्विच ऑफ मिला था. आगरा पुलिस दोनों मामलों में छानबीन कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें