आगरा: खेलते-खेलते पानी के टैंक में गिर गए दो मासूम बच्चे, मौत

Smart News Team, Last updated: 23/08/2020 07:14 PM IST
  • आगरा के इस्लाम नगर में पानी के टैंक में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. सूचना पाकर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है.
आगरा: खेलते-खेलते पानी के टैंक में गिर गए दो मासूम बच्चे, मौत

आगरा. ताजनगरी के एत्मादुद्दौला थाना क्षेत्र में इस्लाम नगर में पानी के टैंक में दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई. हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर थाना पुलिस पहुंच गई. घटना से दुखी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

मिली जानकारी के अनुसार, 4.5 साल का आरिश पुत्र सलीम और चार वर्षीय इलमा पुत्री नासिर खान निवासीगण तीसरी मस्जिद इस्लामनगर टेडी बगिया रिश्तेदार है. सुबह के समय दोनों खेल रहे थे तभी गायब हो गए. दोपहर करीब 12 बजे जब दोनों बच्चे नहीं दिखाई दिए तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी.

कानपुर में टैंक साफ करने उतरे दो मजदूरों की जहरीली गैस रिसाव से मौत, 2 बेहोश

तलाश के दौरान घर के बगल में बंद मकान में जब किसी ने टैंक में झांककर देखा तो दोनों बच्चे तैरते हुए नजर आए. परिजनों ने उनको बाहर निकाला लेकिन उस समय तक दोनों बच्चो की मौत हो गई. परिजनों के अनुसार, इलमा और आरिश दोनों ही चार भाई और बहन है जिनमें आरिश सबसे छोटा और इलमा तीसरे नंबर की थी.

आगराः एक कुंतल चांदी लूटने आए गिरोह का पर्दाफाश, मुठभेड़ में कई गिरफ्तार

परिजनों के अनुसार, मृतक बच्ची इलमा के सबसे छोटे भाई सुफियान की कुछ दिनों पहले दिमाग पर बुखार चढ़ जाने से मौत हो गई थी. उसके परिवार के लोग अभी इस सदमे को ही बर्दाश्त नहीं कर पाए थे कि इससे पहले मासूम इलमा की भी मौत हो गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें