आगरा: घर के बाहर से दो सहेलियां रहस्यमय तरीके से लापता, किडनैपिंग का केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 09/09/2020 10:01 AM IST
  • आगरा में सीता नगर से दो सहेलियां रहस्यमय तरीके से लापता हो गईं. दोनों घर के बाहर से ही गायब हुई हैं. घरवालों ने किडनैपिंग का केस दर्ज करवाते हुए कहा कि दोनों अपनी मर्जी से कहीं नहीं जाएंगी.  
वाराणसी में नाबालिग से रेप

आगरा. आगरा के एत्मादुद्दौला क्षेत्र के सीतानगर से दो लड़कियां रहस्यमय तरीके से लापता हो गईं. घटना मंगलवार रात की है. दोनों लड़किया नाबालिग हैं.एक की उम्र 14 साल तथा दूसरी की उम्र 12 साल बताई जा रही है. परिजनों ने बताया कि दोनों सहेलियां हैं. उन्होंने कहा कि दोनों अपनी मर्जी से कहीं नहीं जाएंगी. पुलिस को मामले में केस दर्ज करवाया है.

मंगलवार रात को मुकेश कुमार ने थाने जाकर पुलिस को सूचना दी कि उनकी 14 वर्षीय नातिन काजल अपनी एक 12 वर्षीय सहेली के साथ लापता है. हालांकि उन्होंने लड़कियों के अपनी मर्जी से जाने की बात से इंकार करते हुए अपहरण का केस दर्ज करवाया है. उन्होंने बताया कि रात साढ़े आठ बजे काजल घर में नहीं दिखी तो उसे आवाज दी. काजल घर में या बाहर नहीं मिली तो उसकी सहेली के घर ढूंढने पहुंचे. 

Video: आगरा में SSP ऑफिस के बाहर महिला ने बच्चों के साथ की आत्मदाह की कोशिश

सहेली के घर वालों ने बताया कि वो भी घर पर नहीं है. दोनों की तलाश शुरू हुई. अंदाजा लगाया गया कि दोनों साथ ही हैं. परिजनों ने पूरे इलाके में लड़कियों की खोजबीन की. दोनों नहीं मिलने पर परिजन थाने पहुंचे. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया है. परिजनों का कहना है कि शायद उनके साथ कोई घटना हुई होगी. परिजन रात भर लड़कियों की तलाश में जुटे रहे. पुलिस ने भी लड़कियों की तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं मिले. पुलिस ने दोनों की तलाश बुधवार सुबह तेज कर दी है. 

पकड़ में आया BJP नेताओं का हत्यारोपी आशू जाट, पिस्टल लूट कर भागने की कोशिश

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें