उपदेश हत्याकांड: दो और गिरफ्तारी,जांच में लापरवाही बरतने के आरोप में SHO सस्पेंड

Smart News Team, Last updated: Sun, 13th Sep 2020, 10:44 PM IST
  • आगरा के धौर्रा गांव में मासूम की हत्या के दो और आरोपियों का पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस हत्या के बाद से गांव वालों में आक्रोश है जिसको देखते हुए पुलिस ने इंस्पेक्टर सलीम खान को सस्पेंड कर दिया है.
मृत मासूम उपदेश (फाइल फोटो)

आगरा. एत्मादपुर में मासूम बच्चे के अपहरण और हत्या के बाद से इलाके में तनाव बरकरार है. उपदेश की हत्या के मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को पकड़ लिया है. दोनों ने अपने जुर्म को कबूल कर लिया है. गांव वालों के आक्रोश को देखते हुए इंस्पेक्टर सलीम खान को सस्पेंड कर दिया गया है.

मासूम की हत्या के बाद परिजनों ने पुलिस को बताया था कि उनको अयूब और वाहिद पर शक है लेकिन इंस्पेक्टर सलीम खान ने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया. गांव वालों के आक्रोश को देखते हुए एसएसपी ने सलीम खान को सस्पेंड कर दिया है. पुलिस ने शनिवार को वाहिद को गिरफ्तार कर लिया था. बाद में पता चला कि इस हत्याकांड में अरमान और अयूब भी शामिल हैं. रविवार सुबह दोनों को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया. एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि रविवार सुबह पुलिस को उन दोनों के बारे में सूचना मिली. एत्मादपुर बरहन रोड पर दो अलग-अलग जगहों पर घेराबंदी करके दोनों को पकड़ लिया गया. दोनों ने अपने अपराध को कबूल कर लिया है.

आगरा पुलिस ने बताया इस कारण से पड़ोसी वाहिद ने की थी 9 वर्षीय मासूम की हत्या

आपको बता दें कि 8 सितंबर को एत्मादपुर के धौर्रा गांव के रघुवीर यादव के नौ वर्षीय बेटे का अपहरण हो गया था. दो दिन बाद बाद उसका शव भूसे की कोठरी में मिला. जिसके बाद से पूरे गांव का माहौल गर्म है. इस माहौल को देखते हुए उसी दिन से गांव के चप्पे-चप्पे पर पुलिस लगी हुई है. एसएसपी बबलू ने बताया कि धौर्रा के तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए एसपी देहात पश्चिम रवि कुमार के नेतृत्व में सीओ एत्मादपुर अर्चना सिंह और कई थानों की फोर्स को लगाया गया ताकि कानून व्यवस्था नहीं बिगड़े. माहौल शांत करने के लिए पुलिस और भाजपा विधायक रामप्रताप सिंह चौहान गांव वालों से बातचीत कर रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें