आगरा: बारात चढ़ने के बीच अनियंत्रित हुई कार ने बच्चे को रौंदा, मौके पर हुई मौत

Smart News Team, Last updated: 16/12/2020 08:00 PM IST
  •  पचोखरा थाना क्षेत्र में गांव नगला पुन्नू गांव में बारात के दौरान ही दर्दनाक हादसा हो गया है. दरअसल, आगरा से गई बारात चढ़ने के दौरान ही एक गाड़ी नियंत्रण से बाहर हो गई, जिसने दरवाजे पर खड़े होकर बारात देख रहे बच्चे को रौंद दिया.
बारात के दौरान ही दर्दनाक हादसा हो गया है

आगरा: आगरा के पचोखरा थाना क्षेत्र में गांव नगला पुन्नू गांव में बारात के दौरान ही दर्दनाक हादसा हो गया है. दरअसल, बारात चढ़ने के दौरान ही एक गाड़ी नियंत्रण से बाहर हो गई, जिसने दरवाजे पर खड़े होकर बारात देख रहे बच्चे को रौंद दिया. ऐसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. मामले में पांच अन्य बाराती भी घायल हो गए. बताया जा रहा है कि बारात आगरा से फिरोजाबाद गई थी. इस हादसे से शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गई थी.

नगला पुन्नू गांव में हुई यह घटना मंगलवार करीब रात के 10:30 बजे की है. गांव के ही रामसेवक नाम के व्यक्ति की बेटी की बारात आगरा से आई थी. रात के 10 बजे बारात चढ़ ही रही थी कि इस दौरान एक गाड़ी नियंत्रण से बाह हो गई. ऐसे में गांव के अशोक कुमार का सात साल का बेटा घर के दरवाजे पर खड़े होकर बारात देख रहा था, जिसे नियंत्रण से बाहर हुई कार ने रौंद दिया. गाड़ी से कुचले जाने के कारण मासूम की मौके पर ही मौत हो गई.

सियालदाह राजधानी एक्सप्रेस से टकराया जानवर, इंजन ने काम करना किया बंद

नियंत्रण से बाहर हुई कार की चपेट में बारात की तरफ से आए पांच लोग भी चपेट में आ गए, जिससे पांचों बाराती भी घायल हो गए. वहीं, कार चालक गाड़ी छोड़कर तुरंत ही फरार हो गया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया. इस घटना को लेकर गांव वालों में भी काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें