आगरा: डिवाइडर पर सो रहे लोगों पर चढ़ी अनियंत्रित डंपर, हादसे में 1 की मौत 2 घायल

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Jul 2021, 7:38 AM IST
  • सोमवार देर रात आगरा में एक डंपर अनियंत्रित तरीके से डिवाइडर पर चढ़ गई. जिससे डिवाइडर पर सो रहे 1 लोग की मौत हो गई जबकि 2 लोग घायल हो गया. हादसे के बाद डंपर ड्राइवर ने भागने की कोशिश की थी पर स्थानीय इलाके की पुलिस ने उसे दौड़ा कर गिरफ्तार कर लिया.
हादसे के बाद डिवाइडर पर चढ़ा डंपर. (फाइल फोटो)

आगरा : आगरा के एत्मादुद्दौला थाना इलाके में देर रात एक बजे एक तेज रफ्तार डंपर अपना कंट्रोल खो कर डिवाइडर पर चढ़ गई. जिससे डिवाइडर पर सो रहे तीन लोग बुरी तरीके से इसकी चपेट में आ गए. जिनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जबकि बचे हुए दो व्यक्तियों को फ़ौरन अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया. इस हादसे के बाद पुलिस ने डंपर के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

सोमवार रात तेज रफ्तार डंपर का ड्राइवर रामबाग चौराहे से होते हुए यमुना ब्रिज जा रहा था. इसी बीच ड्राइवर की लापरवाही की वजह से डंपर अनियंत्रित तरीके से डिवाइडर पर जा चढ़ा. डिवाइडर पर पहले से ही तीन लोग सो रहे थे. जो इस डंपर की चपेट में आ गए. जिसमें 35 साल के लक्ष्मण की मौत हो गई. इस भयानक दुर्घटना के बाद डंपर का ड्राइवर वहां से भागने की कोशिश किया. लेकिन पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया.

यूपी में कार-बाइक सर्विस सेंटर खोलने पर अब मिलेगा लोन, जानें कैसे मिलेगी सुविधा

पुलिस ने बताया कि डंपर का ड्राइवर बिना लाइसेंस के ही यह वाहन चला रहा था. साथ ही पकड़े गए ड्राइवर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. जानकारी के अनुसार इस हादसे में मारे गए 35 साल का लक्ष्मण उर्फ लच्छो पेशे से एक ऑटो चालक था. लक्ष्मण सीता नगर के इलाके में रहता था. लक्ष्मण के पास सोने के लिए खुद का कमरा था लेकिन गर्मी के कारण वह कमरे पर सोने के बजाय डिवाइडर पर सोता था. जो सोमवार देर रात उसकी मौत का कारण बन गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें