अज्ञात अपराधियों ने घर के बाहर सोते किसान की हत्या, सवालों के जवाब ढूंढ रही पुलिस

Sumit Rajak, Last updated: Tue, 12th Oct 2021, 8:43 PM IST
  • शमशाबाद के नगला जामुनी निवासी 55 वर्षीय किसान लाखन सिंह की रविवार देर रात को किसी ने हत्या कर दी. लाखन सिंह रविवार रात 11 बजे खाना खाने के बाद अपने घर से बाहर चारपाई डालकर सो रहे थे. एसपी पूर्वी. के वेंकट अशोक ने कहा कि सभी बिंदुओं पर जांच जुटी है. पुलिस मृतक के परिवार और पड़ोसी के लोगों से पूछताछ की. मौत की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है.
प्रतीकात्मक फोटो

आगरा: शमशाबाद में किसान की हत्या के मामले में अभी तक कोई पर्दाफाश नहीं हुआ .मृतक के परिवार किसी भी तरह की लड़ाई से इंकार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब तक हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. पुलिस गुत्थी सुलझाने को लेकर घटनास्थल के लगातार निरीक्षण कर रहे हैं. साथ ही सवालों के जवाब भी तलाश कर रही है.

 

शमशाबाद के नगला जामुनी निवासी 55 वर्षीय किसान लाखन सिंह की रविवार देर रात को किसी ने हत्या कर दी. लाखन सिंह रविवार रात 11 बजे खाना खाने के बाद अपने घर से बाहर चारपाई डालकर डालकर सो रहे थे. लाखन के परिवार के सदस्य घर के अंदर थे. उसके परिवार के सदस्य सुबह 6 बजे जागे, तब उसने देखा कि लाखन का शव चारपाई पर पड़ा है. लाखन सिंह की देर रात किसी ने हत्या कर दी. मृतक के परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दिया. पुलिस सुबह 7बजे मौके पर पहुंच गई. एसपी पूर्वी के. वेंकट अशोक और एसएसपी सत्यनारायण भी घटना स्थल पर मौके पर पहुंचे. उसके बाद पुलिस ने डॉग स्क्वायड और फील्ड यूनिट को घटनास्थल पर बुलाया .पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है. परिवार वालों से सवाल किए परिवार वालों ने बताया कि हम लोगों से किसी का लड़ाई नहीं हुआ. साथ ही किसी भी तरह की रंजिश होने से मना कर दिया. जब की मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है.

 

प्रयागराज: 60 साल के बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, दो बेटों पर जानलेवा हमला

 

एसपी पूर्वी के वेंकट अशोक ने कहा कि सभी सवालों का जवाब ढूंढ रहे हैं. साथ ही कहां की सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. परिवार वालों और पड़ोसी के लोगों से पूछताछ की जा रही है . जबकि मौत की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है.

जनरथ बस ने बाइक सवार युवक समेत 6 साल की बच्ची को कुचला, मौके पर एक की मौत

 

पुलिस सवालों के जवाब ढूंढ रही

डॉग स्क्वायड सब को देखने के बाद लाखन के कमरे में गया. आखिर वह कौन था ? चारपाई पर लाखन के खून के मामले धब्बे थे. साथ ही लाखन के सिर पर धारदार हथियार से प्रहार किया हुआ था. उसके कपड़े और जूते घर के कमरे में रखे मिले .जबकि शव खुले चारपाई में मिला. दो अंगोछा में खून के धब्बे मिले. जिनमें से एक अंगोछा लाखन के थे. एक का पता नहीं चल पा रहा. लाखन की किसी से लड़ाई भी नहीं हुई थी.  वह नही  रंजीश के शिकार थे.न लूटपाट हुई थी. आखिरकार लाखन की हत्या क्यों की गई. लाखन सिंह के सदस्य और उनके दो बेटे घर में सो रहे थे. जबकि रात में किसी भी तरह की आवाज नहीं सुनी. इन्हीं सब सवालों का पुलिस जवाब ढूंढ रही है. इसके साथ ही जांच जुट गई है.

 

तीन विचारधारा तीन रथ यात्रा, UP विधानसभा चुनावों को लेकर सपा, प्रसपा, BJP ने भरी चुनावी हुंकार

 

लखनऊ: सपा नेता की प्रताड़ना से परेशान युवक ने CM आवास के बाहर खाया जहर

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें