आगरा: जमीन के विवाद एक युवक को पेड़ से बांधकर बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Apr 2021, 12:12 PM IST
  • आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र में जमीन के विवाद में लोगों ने एक युवक को पेड़ से बांधकर पीटा गया. युवक को बचाने पहुंची महिलाओं से भी लोगो ने मारपीट की. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 
आगरा में जमीन के विवाद में दो गुट आपस में भिड़े. ( साकेंतिक फोटो )

आगरा: आगरा के थाना ताजगंज के लकावली गांव में शुक्रवार को खूंटा गाड़ने के विवाद में दो पक्ष आपस में भीड़ गए. विवाद के एक पक्ष ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. मौके पर पहुंच पुलिस ने मुकदमा दर्ज तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

शुक्रवार की सुबह लकावली गांवो में खूंटा गाड़ने पर डोरीलाल और रश्मि के पक्ष के बीच विवाद हो गया. डोरीलाल के पक्ष के लोगों ने रश्मि पक्ष के एक युवक को पेड़ से रस्सियों से बांधकर मारपीट की. इस दौरान लोगों ने महिलाओं से भी मारपीट की गई. गांव के लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियों में कुछ लोगों महिलाओं और बच्चों के मारते हुए दिख रहे है. सूचना के बाद थाना ताजगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई.

इंस्पेक्टर ताजगंज ने बताया कि भैंस बांधने की जगह को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा था. गुरुवार को विवाद शुरू हुआ. इससे लेकर दोनों पक्ष भिड़ गए. इस मामले में लकावली निवासी रश्मि की ओर से बलवा, मारपीट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वीडियो के आधार पर मारपीट करने वालों को चिह्नित किया जा रहा है. इसमें डोरीलाल, दुर्गेश और छोटू को गिरफ्तार कर लिया गया है. तीनों लोगों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

आगरा में VIP विज़िट के कारण फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग पर एक दिन की रोक

आगरा किले में भगवान श्रीकृष्ण की मूर्तियां दबी होने का दावा, 19 अप्रैल को सुनवाई

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें