आगरा में प्रधानी पद प्रत्याशी पहुंचा महिला के घर वोट मांगने, घर में मिली लाश

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Apr 2021, 10:10 AM IST
आगरा के रूद्रमुली गांव में मंगलवार को एक महिला की हत्या कर दी गई. पुलिस को महिला की हत्या की खबर सुबह ग्राम प्रधानी के चुनाव का वोट मांगने पहुंचे प्रत्याशी और उनके समर्थकों से मिली. पुलिस हत्या की वजह की तलाश कर रही है.
आगरा में महिला के सिर पर भारी चीज से हमला करके हत्या, हत्यारें की तलाश जारी (प्रतीकात्मक चित्र)

आगरा : आगरा के बाह थाना क्षेत्र के गांव रुद्रमुली में 55 वर्षीय महिला मिथलेश की हत्या उसी के घर में कर दी गई. महिला के हत्या की खबर तब मिली. जब प्रधानी चुनाव के प्रत्याशी सुबह 6 बजे अपने समर्थकों के साथ वोट मांगने उसके घर पहुंचे. वोट मांगने पहुंचे समर्थक चारपाई पर महिला की लाश देखकर हैरान रह गए. 55 वर्षीय महिला की हत्या सिर पर किसी भारी चीज से प्रहार करने पर हुआ है.

परिवार के लोगों के अनुसार मिथलेश के घर में बोरिंग का काम चल रहा था. बोरिंग का काम मंगलवार रात तक चला. उसके बाद परिवार के लोग सोने चले गए. महिला की मौत के समय बड़ा बेटा जीतू खेत में काम करने गया था. छोटा बेटा प्रियांशु छत पर सो रहा था. महिला कमरे में चारपाई पर सो रही थी. हत्या करने वाला कोई महिला का परिचित होने का अनुमान है. क्योंकि दरवाजे की कुंडी महिला ने खुद खोली थी. हत्यारा हत्या करने के बाद बाहर से कुंडी लगाकर चला गया. महिला की हत्या में इस्तेमाल हथियार अभी नहीं मिला है.

आगरा में BJP नेत्री के बुजुर्ग भाई की दम घोंटकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

सुबह 6 बजे ग्राम प्रधानी के प्रत्याशी अपने समर्थक के साथ मृतक महिला मिथलेश के घर वोट मांगने पहुंचे. बाहर से बंद दरवाजे को समर्थकों ने खोला. तो अंदर महिला की लाश पड़ी थी. इस हत्या की खबर को तत्काल पुलिस को दिया गया. सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस हत्या की की वजह और हत्यारे को खोज रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें