आगरा: कोरोना काल में पुलिस का चेकिंग अभियान, दो दिनों में कटे 4 हजार 531 चालान

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Jun 2020, 5:11 PM IST
  • कोरोना काल में ताजनगरी आगरा की सड़कों पर बढ़ रही वाहनों की आवाजाही की वजह से जिला पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है। पुलिस ने दो दिनों में वाहनों की चेकिंग कर 4 हजार से ज्यादा चालान काटे हैं।
आगरा पुलिस धड़ाधड़ काट रही गाड़ियों के चालान (प्रतीकात्मक फोटो)

आगरा. ताजनगरी में कोरोना अनलॉक 1 लागू होने के बाद आगरा शहर की सड़कों पर वाहनों की आवाजाही बढ़ती नजर आ रही है। दूसरी ओर जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित नए मामले भी सामने आ रहे हैं। ऐसे में जिले की पुलिस ने वाहनों की चेकिंग में सख्ती बढ़ा दी है। मंगलवार और बुधवार को थाना पुलिस व यातायात पुलिस ने 4 हजार 531 वाहनों के चालान काटे।

पुलिस ने वाहनों का चालान काटकर दो दिन में कुल 84 हजार 250 रुपए का शुल्क वसूला। बताया जा रहा है कि पुलिस का अभियान जिले में जारी रहेगा। यानी आगरावासियों को वाहन चलाते समय नियमों का पालन जरूर करना होगा वरना भारी जुर्माना पड़ सकता है।

एसएसपी बबलू कुमार ने इस संबंध में बताया कि मंगलवार शहर भर में थाना पुलिस की ओर से 1 हजार 803 चालान किए गए। वहीं यातायात पुलिस ने 434 चालान किए। मंगलवार को किए गए चालानों से 51 हजार 450 रुपये शमन शुल्क वसूला गया। जिसके बाद बुधवार को थाना पुलिस की ओर से 1 हजार 818 चालान किए गए। जबकि यातायात पुलिस ने 476 चालान किए। इन चालानों का 32,800 रुपये शमन शुल्क वसूला गया है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें